- पड़ोसी के यहां जगार होने पर नहीं दे सके वारदात को अंजाम

आगरा। थाना ताजगंज एरिया में चोरों के हौसले बुलंद हैं। नंदा बाजार में चोरों ने एक सर्राफ की दुकान के ताले चटका दिए, लेकिन पड़ोसी के यहां जगार होने पर चोर मौके से भाग निकले। लेकिन इस घटना को लेकर बाजार के लोगों में आक्रोश था। चूंकि जहां पर वारदात हुई है, वहां समीप ही पुलिस पिकैट मौजूद रहता है।

सब्बल से तोड़ा दुकान का ताला

कटरा रेशम निवासी अरविंद कुमार अग्रवाल की नंदा बाजार में रूपल ट्रेडर्स के नाम से सर्राफ की दुकान है। दुकान थाने से 300 मीटर की दूरी पर है। शुक्रवार रात दुकान बंद कर घर गए थे। रात चार बजे करीब चोरों ने दुकान को निशाना बना लिया। चोरों ने ताले तोड़ कर शटर उठा दिया, लेकिन अंदर एक और शटर था। चोर उसके ताले तोड़ते उससे पहले हाथ में लगा सब्बल गिर गया। इसकी आवाज सुन पड़ोसी युवक जाग गया। उसने अपनी छत से देखा तो चोर दुकान के बाहर खड़े थे। चोरों ने भी उसे देख लिया। पड़ोसी की पत्नी भी आ गई। जगार होते देख चोर वहां से भाग निकले। दुकान स्वामी को घटना की जानकारी दी। पुलिस भी मौक पर आ गई।

पुलिस ने किया था अलर्ट

लोगों के मुताबिक तीन दिन पहले ही पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी व्यापारी के साथ वारदात हो सकती है। इसके लिए पुलिस ने मार्केट वालों को अलर्ट भी किया था।