रात में बंद दुकान छत काट दाखिल हुए चोर

दस से बारह लाख के मोबाइल उड़ा ले गए चोर

आगरा। थाना एत्मादउद्दौला स्थित ट्रांन्स यमुना कॉलोनी में बीती रात चोरों ने मोबाइल की दुकान को निशाना बना लिया। चोरों ने छत काट कर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। सुबह दुकान स्वामी को वारदात का पता चल सका। इस घटना को लेकर व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। लोगों ने अब कमेटी बना कर खुद नजर रखने की बात कही है।

रात में बंद की थी दुकान

ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी सुमित की ट्रांस यमुना फेज प्रथम में सुमित कम्यूनिकेशन के नाम से दुकान है। मंगलवार की रात वह दुकान बंद कर घर गए थे। बुधवार की सुबह जब दुकान खोली तो उनके होश उड़ गए। दुकान की छत कटी हुई थी और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। भारी मात्रा में मोबाइल का माल व नगदी गायब थे।

लाखों के मोबाइल व नगदी ले गए चोर

पीडि़त के मुताबिक चोर उनके यहां से 10 से 12 लाख के मोबाइल व एक लैपटॉप के अलावा 40 हजार रुपये की नगदी सहित सामान पार कर दिया। लोगों के मुताबिक इससे पहले भी एक दूसरी मोबाइल की दुकान में चोरी हुई थी। लगातार हो रही चोरियों को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। चोरी की घटना के बाद पब्लिक ने हंगामा कर दिया था।

अब खुद करेंगे अपनी दुकानों की सुरक्षा

जिस मार्केट में चोरी हुई है उसमें अन्य दुकानें भी है। व्यापारियों ने फैंसला लिया है कि वह अपनी दुकानों की खुद ही सुरक्षा करेंगे। व्यापारियों के मुताबिक वह कमेटी बना कर मीटिंग करेंगे और मार्केट की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।