आगरा। न्यू आगरा के कमला नगर में चोरों ने बैंक मैनेजर के सूने मकान को निशाना लिया। चोर यहां से हजारों रुपये की नगदी व ज्वैलरी साफ कर ले गए। चोर यहां पर आराम से चोरी कर रहे थे। बहुत सा माल पैक कर रख दिया था लेकिन इससे पूर्व ही गृह स्वामी को जानकारी हो गई। सूचना पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई।

मथुरा में रहते हैं

कमला नगर एफ-308 निवासी विश्वनीत खोसला पुत्र स्व। धर्मपाल ने बताया कि वह मथुरा में एक बैंक में ब्रांच मैनेजर हैं। यहां पर उनके माता-पिता रहते थे। जनवरी में पिता का देहांत हुआ था। जुलाई में पिता के कारज से वह आए थे। इसके बाद मां को अपने साथ मथुरा ले गए। शनिवार को पड़ोसी ने चोरी की सूचना दी।

चोरों ने खंगाल दिया घर

विश्वनीत खोसला के मुताबिक चोरों ने ग्रिल तोड़ कर घर में प्रवेश किया। अलमारी पीछे से काट दी। बैड का सामान निकाल दिया। यहां तक की मंदिर की तस्वीरों तक को पटक दिया। बाहर खड़ी स्कूटी का पेट्रोल बोतल में भर कर अंदर रख दिया। एलईडी, म्यूजिक सिस्टम व तीन सिंग चोर बांध कर रख गए। चोर इनके यहां से पचास हजार नगद व करीब 90 हजार की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर गए। साथ ही टोंटी व फिटिंग का सामान पाइप आदि भी ले गए।

इतमिनान से की वारदात

पीडि़त के मुताबिक चोर यहां पर चार-पांच दिन से आराम से वारदात कर रहे थे। पेट्रोल देख कर आशंका बन रही थी कि चोर आग लगाने की फिराग में थे क्यों कि उन्होने एंटर लॉक दरवाजे सहित तोड़ दिए थे। वह चोरी को हादसे में बदल देते। फोरेंसिक टीम को तीन फुट प्रिंट मौके पर मिले हैं। एक चोर के दिव्यांग होने की सम्भावना है। मौके पर एसपी सिटी सुशीन घुले व एएसपी अनुराग वत्स पहुंच गए थे।