दूसरे दिन 1071 कर्मचारियों ने किया मतदान

आठ फरवरी तक ट्रेनिंग के साथ होगा मतदान

आगरा। मतदान कर्मियों को आगरा कॉलेज के विधि कैंपस में प्रशिक्षण दिया जा रहा है, जो अव्यवस्था से घिरा हुआ भी है। लाइट जाने पर चलने वाले जनरेटर में डीजल खत्म हो गया, जिसके कारण करीब एक घंटे तक प्रशिक्षण का कार्य ठप्प हो गया। आनन फानन में डीजल की व्यवस्था की गई, इसके बाद ही प्रशिक्षण का कार्य शुरू हो सका।

आठ तक चलेगा प्रशिक्षण

आठ फरवरी तक मतदान कर्मियों को प्रशिक्षण दिया जाना है। जिसके दूसरे दिन अव्यवस्थाओं का आलम देखा गया। पहले दिन मास्टर ट्रेनरों को भूखे पेट ट्रेनिंग देनी पड़ी। खाने की व्यवस्था के लिए सीडीओ ने शनिवार को डीएसओ को निर्देश दिए थे। उन्होंने रविवार को खाने की व्यवस्था कर दी। इसका प्रमुखता से आई नेक्स्ट के अंक प्रकाशन किया गया था। ट्रेनिंग के दूसरे दिन लाइट के अभाव में जनरेटर साथ नहीं दे सका। उसमें डीजल खत्म होने जाने के कारण प्रशिक्षण का कार्य ठप रहा।

दूसरे दिन बढ़ा मतदान

ट्रेनिंग के साथ ही आठ फरवरी तक मतदान कर्मियों को प्रशिक्षण दिया जाना है। इसके साथ ही ये कर्मचारी मतदान भी कर सकते हैं। पहले दिन के अपेक्षा दूसरे दिन मतदान अधिक हुआ। सीडीओ नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मतदान में कर्मचारी रुचि ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि दूसरे दिन 1071 कर्मचारियों ने मतदान किया।

होगी रिपोर्ट दर्ज

सीडीओ नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जो कर्मचारी प्रशिक्षण में भाग नहीं ले रहे हैं, उनके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। अगर किसी के सामने कोई समस्या है तो उसके संबंध में उन्हें अवगत कराया जा सकता है।