सिविल लाइंस कोटक महिंद्रा बैंक में गन मैन की करता था प्राइवेट कार्ड की नौकरी

PRAYAGRAJ: सिविल लाइंस कोटक महिंद्रा बैंक के प्राइवेट गार्ड की गायब हुई गन करीब 36 घंटे में कोतवाली पुलिस ने बरामद कर लिया। गार्ड की शिकायत के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई। फाफामऊ से लेकर जिस रोड से गुजरा सभी जगह के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए। फायर स्टेशन सिविल लाइंस चौराहे पर फुटेज में गन गिरते हुए नजर आई। गिरी गन को उठाने वाले बाइक सवार को पुलिस ने ट्रेस किया तो गन बरामद हो गई।

फायर स्टेशन चौराहे पर गिरी थी गन

बहरिया के जगदीशपुर उर्फ जलाल निवासी चंद्रभाष तिवारी पुत्र कृपाशंकर तिवारी प्राइवेट गार्ड हैं। पिछले कई महीने से वह कोटक महिंद्रा बैंक में गनर की नौकरी कर रहे थे। बुधवार शाम वह घर से बाइक द्वारा निकला और सिविल लाइंस फायर स्टेशन रेड लाइट पर रुका। सिग्नल ग्रीन होने पर आगे बढ़ा तो फोल्ड कर झोले में टंकी पर रखी गन गिर पड़ी। गन गायब होने की शिकायत गार्ड द्वारा कोतवाली थाने में की गई। सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो गन गिरते ही फायर स्टेशन चौराहे पर नजर आई। गन को जिस बाइक सवार ने उठाया उसके नंबर को ट्रेस कर पुलिस सिरसा मेजा जा पहुंची। वहां पता चला कि एक माह पूर्व वह अपनी बाइक मांण्डा के सरायकला निवासी गौरव शर्मा को बेच दिया था। पुलिस गौरव शर्मा के घर पहुंची तो गन बरामद हो गई। वह बताया कि गन लेकर वे पुलिस को देने ही वाला था। पुलिस द्वारा गौरव के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

गार्ड की गन उसकी बाइक से गिर गई थी। वह गायब होने की तहरीर दिया था। फुटेज में फायर स्टेशन चौराहे पर फोल्ड कर जिस झोले में गन रखा था वह गिरते हुए दिखाई दिया। उठाने वाले बाइक नंबर को ट्रेस कर उसकी गन बरामद कर ली गई है।

-दीपेंद्र कुमार सिंह, प्रभारी कोतवाल