तैश में आए युवक ने खाया प्वाइजन, एसआरएन हॉस्पिटल में हुई मौत

PRAYAGRAJ: सुसाइड से पहले उसे पत्‍‌नी तो दूर तीन बच्चों का भी ख्याल नहीं आया। उसने यह भी नहीं सोचा कि मरने के बाद बीबी और बच्चों को कौन संभालेगा। कौन उनका सहारा बनेगा। ओम प्रकाश (36) के पास सुसाइड का कोई बड़ा कारण भी नहीं था। घर में हुई नोकझोक से तैश में आ गया। इसी तैश में उसने प्वाइजन खा लिया। मौत की पुडि़या गले से नीचे उतरी तो वह एसआरएन हॉस्पिटल पहुंच गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। यह देख परिवार में कोहराम मच गया। सोमवार को पति की मौत के गम में बिलखती पत्‍‌नी सिमरन के सवालों को सुन हर शख्स का दिल द्रवित हो उठा।

झूंसी में रहता था परिवार के साथ

झूंसी थाना क्षेत्र के कलवारी निवासी ओम प्रकाश पुत्र जगन्नाथ के दो बेटे और एक बेटी है। पत्‍‌नी सिमरन के साथ वह हंसी खुशी जीवन व्यतीत कर रहा था। रविवार को उसकी खुशी को किसी की नजर लग गई। बताते हैं कि घर में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। बस इतनी सी बात उसे नागवार लग गई। उसने गुस्से में आकर प्वाइजन खा लिया। प्वाइजन ने असर दिखाया तो उसकी हालत गंभीर हो गई। परिवार वाले इलाज के लिए उसे लेकर एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचे। यहां देर रात उसकी मौत हो गई। मौत की खबर से पत्‍‌नी व बच्चे ही नहीं पिता और मां सभी चीख पड़े। बिलखती सिमरन द्वारा पति से किए जा रहे सवाल ने हर किसी को हिलाकर रख दिया।

उसने किसी बात से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया था। प्वाइजन से हालत बिगड़ी तो परिजन हॉस्पिटल ले गए। वहां उसने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है।

बृजेश सिंह,

इंस्पेक्टर झूंसी