ईट से कूच कर हत्या के बाद ट्रैक्टर-ट्राली समेत अन्य सामान ले गए

बेटे की तहरीर पर एक भट्टा कर्मचारी के खिलाफ दर्ज हुआ केस

ALLAHABAD: उतराव थाना क्षेत्र के बरेठी में ईट भट्टे के चौकीदार की ईट से कूच कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर के आधार पर हत्या और लूट का मुकदमा दर्ज किया है। भट्टा मालिक के अनुसार ट्रैक्टर-ट्राली, सिलेंडर और सबमर्सिबल पंप गायब हैं।

मजदूरों ने दी हत्या की सूचना

हण्डिया के ढुसौटी गांव का साठ वर्षीय राम खेलावन जगहरा गांव के प्रेम चन्द्र पटेल के ईट भट्टे पर कई साल से चौकीदार था। सोमवार की देर रात किसी ने उसकी ईट से कूच कर हत्या का दी। मंगलवार को सुबह काम पर आए भट्टा कर्मचारियों ने उसकी लाश देख भट्टा मालिक प्रेम चंद्र पटेल को हत्या की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही प्रेम चंद्र ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और स्वयं भी मौके पर पहुंचे। कुछ देर बार पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के साथ प्रेम चंद्र और भट्टा कर्मचारियों से पूछताछ की।

संदेह के घेरे में गायब कर्मचारी

पुलिस की पूछताछ में प्रेम चन्द्र पटेल ने बताया कि भट्टे पर काम करने वाला बिलासपुर का गोलू पटेल गायब है। उन्होंने यह भी बताया कि भट्टा से ट्रैक्टर-ट्राली, सिलेंडर, सबमर्सिबल पंप गायब हैं। राम खेलावन के बेटे दिनेश ने भी गोलू पर पिता की हत्या और लूट का आरोप लगाया। दिनेश से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने गोलू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। राम खेलावन की हत्या की खबर सुनकर आई उसकी तीन बेटियां बिटोला, चमेला व रत्‍‌ना दहाड़े मारकर रो रही थीं और आसपास के लोग उन्हें चुप कराने के प्रयास में लगे थे।