घायल कोटेदार की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

साढ़ू के यहां के से लौट रहे थे वह अपने घर

PRATAPGARH ( 25 Nov, JNN ): साढू के घर से लौट रहे कोटेदार को बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी। गोली पीठ में धंसते ही वह बाइक सहित जमीन पर गिर पड़े। फायर की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों को आते देख हमलावर वहां से भाग निकले। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना से ग्रामीणों में दहशत है। मामले में घायल कोटेदार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

डोमीपुर का भी कोटा है संबद्ध

जेठवारा थाना क्षेत्र के शुकुलपुरकाछा गांव निवासी राजकुमार सिंह गांव के कोटेदार है। उनकी कोटे की दुकान से निलंबित चल रहे डोमीपुर गांव का भी कोटा संबद्ध है। बुधवार की सुबह वह भेंटमुलाकात के उद्देश्य से अपने साढू के घर मकई गांव बाइक से गए हुए थे।

गांव पास ही मारी गोली

साढ़ू के यहां से घर लौटते समय गांव के पास ही नसीम ईंट भट्ठे के पास पीछे से आए बाइक सवार लोगों ने उन्हें गोली मार दी। गोली उनकी पीठ में जा धंसी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। फायर की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े। घटनास्थल की ओर लोगों को आते देख हमलावर भाग निकले। खबर मिलते ही मौके पर परिजन भी पहुंच गए। खून से तरबतर कोटेदार को देख परिजनों में कोहराम मच गया

तहरीर पर दर्ज हुई रिपोर्ट

कोटेदार को गोली मारने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष चंद्रबली यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायल कोटेदार को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में उन्होंने भर्ती कराया। घायल कोटेदार की तहरीर पर पुलिस ने साहिद उर्फ बाबा पुत्र सामिद अली, सामुद अली पुत्र समसुद्दीन, शमशाद पुत्र सामिद अली व एक अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा पंजीकृत किया है।

गांव में तनाव, पुलिस सतर्क

कोटेदार पर हुए हमले को लेकर गांव में तनाव की स्थिति है। आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने की चेतावनी दी है। नाराज लोगों का कहना है कि यदि पुलिस दिए गए समय के भीतर गिरफ्तारी नहीं करती तो वह एसओ के खिलाफ जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करेंगे। लोगों के गुस्से को देखते हुए आरोपियों की तलाश में पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर देर शाम तक दबिश में जुटी रही। सुरक्षा के मद्देनजर गांव पर पुलिस की पैनी नजर है।