- भारी मात्रा में पकड़ी गई शराब, टांडा में नहीं मिल पाई थी कामयाबी

SIRATHU(JNN): अझुवा में आबकारी टीम ने गुरुवार को छापेमारी की। इस दौरान भारी मात्रा में शराब पकड़ी गई। वहीं भट्ठी और लहन नष्ट कराया। इस कार्रवाई से गांव में हड़कंप मचा रहा।

अधिकारियों ने मारा छापा

जनपद के प्रमुख कस्बों में शामिल अझुवा में अरसे से कच्ची शराब का कारोबार कुटीर उद्योग का रूप धारण कर लिया है। लगातार इस क्षेत्र की आबकारी विभाग के अधिकारियों को शिकायतें मिल रही थी। मुखबिर की सूचना पर टांडा गांव में भी कच्ची शराब डंप होने की जानकारी विभाग को मिली। इस पर आबकारी परिवर्तन विभाग इलाहाबाद की टीम निरीक्षक अब्दुल कैफ आबकारी निरीक्षक व दीपा केशरी आबकारी निरीक्षक ने सेविका शुक्ला की अगुवाई में अझुवा पुलिस को लेकर टांडा गांव में छापेमारी की थी, लेकिन वहां पर पुलिस के हत्थे कुछ भी नहीं लगा। वापसी के समय अझुवा के वार्ड नंबर तीन में टीम ने छापा मारा तो वहां अधिकांश घर के लोग ताला बंद करके भाग खड़े हुए। पुलिस की सघन जांच में तालाब किनारे लगभग 50 लीटर कच्ची शराब पकड़ा और भट्टियों को पुलिस ने नष्ट कर दिया। साथ ही दो कुंटल लहन को भी नष्ट कराया गया।

कस्बे में मचा हड़कंप

इस कार्रवाई से अझुवा कस्बे में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक अब्दुल कैफ ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और इस धंधे में लगे कारोबारियों का सुराग लगाया जा रहा है। जैसे ही जानकारी मिलेगी उनके खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जाएगी।