पार्षद के घर पर फांसी पर लटकती मिली बॉडी, सुसाइड नोट भी मिला

ALLAHABAD: करेलाबाग की पार्षद नंदा निषाद के घर पर बुधवार को किराएदार रमेश यादव (40) ने फांसी लगा ली। सूचना पर करेली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें लिखा है कि सुसाइड का कदम वह कारोबार में असफल होने व कर्ज से परेशान होकर उठा रहा है।

कपड़े की फेरी लगाता था

रमेश मूलरूप से शाहगंज के पानदरीबा का रहने वाला था। वह छह भाईयों में तीसरे नंबर का था। उसने शादी नहीं की थी और कपड़ों की फेरी लगाता था। परिवार से अलग होकर वह सात साल से पार्षद नंद निषाद के घर पर किराए का कमरा लेकर रहता था। रमेश के साथ सीमा नाम की महिला व उसके दो बेटे लवकुश व अप्पू रहते था। वही पूरे परिवार की देखभाल करता था। सीमा की मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी।

दोपहर में लगाई थी फांसी

रमेश को फांसी पर लटकते हुए लवकुश ने देखा था। करेली थाने की पुलिस को खबर दी गई। पुलिस के पहुंचने के पहले ही दरवाजा तोड़कर शव को उतार लिया गया था। पुलिस को कमरे से ही सुसाइड नोट भी मिला। सुसाइड नोट में लिखा है कि कारोबार में वह पूरी तरह नाकाम रहा है। उस पर कर्ज भी बढ़ता जा रहा है। एसओ करेली संतोष शर्मा का कहना है कि मामला सुसाइड का है।

भाइयों को मामला लग रहा संदिग्ध

रमेश के सुसाइड की बात उसके भाइयों को पच नहीं रही। राजेंद्र का कहना है कि लवकुश जुआरी है। वह नशा भी करता है। पुलिस के आने से पहले रमेश ने शव को नीचे उतार लिया था। दरवाजा भी उसी ने तोड़ा। उसकी भूमिका की जांच होनी चाहिए।