- चौकीदार को बंधक बनाकर लाखों रुपए के गहने उठा ले गए बदमाश

ALLAHABAD: चौकीदार के भरोसे घर छोड़ कर बेटी से मिलने हैदराबाद गए नाजरेथ हॉस्पिटल के रिटायर्ड डॉक्टर व जगत तारन डिग्री कॉलेज की प्रिंसिपल के घर लूटेरों ने धावा बोल दिया। मंगलवार की देर रात डॉक्टर के छोटा बघाड़ा स्थित घर पहुंचे बदमाशों ने चौकीदार को बंधक बनाकर घर में लूटपाट की। लाखों के गहने सहित कीमती सामान उठा ले गए। डॉक्टर के भतीजे ने कर्नलगंज थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बेटी के पास गए थे

नाजरेथ हॉस्पिटल के रिटायर्ड डॉक्टर डा। रवि आलोक दुबे अपनी पत्नी जगत तारन डिग्री कॉलेज की प्रिंसिपल कमला दुबे के साथ छोटा बघाड़ा में रहते हैं। इन दिनों पति-पत्‍‌नी हैदराबाद में अपनी बेटी के घर गए हैं। घर की सुरक्षा चौकीदार राजाराम गौतम को सौंप रखी थी। मंगलवार रात असलहाधारी बदमाश दीवार फांदकर डॉक्टर के घर में घुस गए। चौकीदार को पीटकर बंधक एक कमरे में बंद कर दिया।

उठा ले गए लाखों की ज्वैलरी

इसके बाद सभी कमरों का ताला तोड़कर जेवर, कीमती सामान, बर्तन आदि उठा ले गए। बदमाशों के जाने के बाद चौकीदार किसी तरह कमरे से बाहर निकला और उसने डॉक्टर के भतीजे अल्लापुर निवासी मनीष धर दुबे को घटना की जानकारी दी। मनीष ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल चौकीदार को अस्पताल में एडमिट कराया।