गंभीर हालत में व्यापारी को किया इलाहाबाद किया गया रेफर

KUNDA : नवाबगंज थाना क्षेत्र के कुशुआपुर में पशु मेले में मवेशियों की खरीदारी करने आए व्यापारी को मारपीट कर अधमरा करने के बाद असलहे से लैस बदमाश लाखों रुपए लूटकर भाग निकले। घटना से पशु मेले में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घायल व्यापारी को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल फिर इलाहाबाद के लिए उसे रेफर कर दिया गया। इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई करने की जहमत नहीं उठाई। उसका कहना है कि उसे मामले की जानकारी ही नहीं है।

पशुओं का करता है व्यापार

बाघराय थाना क्षेत्र के झंडापुर गांव निवासी लालजी यादव पशुओं का व्यापार करता है। वह आए दिन नवाबगंज थाना क्षेत्र के कुशुआपुर के पास हर सप्ताह लगने वाले पशु मेले से मवेशियों का क्रय-विक्रय करता है। मंगलवार को भी वह पशुओं को खरीददारी के लिए एक लाख 25 हजार रुपया लेकर मेला गया था। जहां पर रास्ते में तीन बदमाशों ने उसे रोक कर तमंचे के बल पर उसके पास मौजूद सारा पैसा छीन लिया।

विरोध पर बोला हमला

विरोध करने पर बदमाशों ने उसे मारापीटा। जब तक वह शोर मचाता तब तक बदमाश काफी दूर निकल चुके थे। शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायल व्यापारी को इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत खराब होने पर चिकित्सकों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया। घटना की बाबत थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार का कहना है कि ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है, अगर पीडि़त तहरीर देता है तो कार्रवाई की जाएगी।