गले और सीने में थे धारदार हथियार के निशान

बाहर से लाकर लाश लाकर फेंके जाने की आशंका

kaushambi@inext.co.in

KAUSHAMBI(8Dec):

बंधवा कल्यानपुर और सचवारा गांव के बीच से बहने वाली नहर की झाड़ी में एक विवाहिता की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कातिलों ने विवाहिता का गला रेतने के बाद उसके सीने में भी घाव पहुंचाया था। घटना की जानकारी पर पहुंची करारी पुलिस ने आस-पास के गांव के लोगों को एकत्र कर शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

ग्रामीणों ने देखी लाश

गांव के लोग सुबह नहर की तरफ शौच को गए थे। इसी दौरान एक झाड़ी के पास से आ रही बदबू को लेकर लोगों को शंका हुई। गांव के लोग झाड़ी के पास पहुंचे तो वहां एक युवती की लाश देख सन्न रह गए। युवती का गला धारदार हथियार से रेता गया था। सीने में भी गहरा घाव था। घाव के पास जले का निशान दिखने से कयास लगाया गया कि शायद उसे तेजाब से जलाने की कोशिश हुई है। युवती की उम्र करीब 30 साल आंकी गई। वह पैर में बिछिया, पायल और हाथ में आर्टिफिशियल कंगन पहने थे। माथे पर टीका भी लगा था। इससे पता चला कि मृतका शादीशुदा है। वह काले रंग की लैगी और पाने रंग का कुर्ता पहने थी। घटना की जानकारी होने पर करारी थानाध्यक्ष राकेश सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के गांव के लोगों को बुलाकर शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन सफलता न मिलने पर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चौकीदार की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

आखिर क्या है एसके का रहस्य

विवाहिता के दाहिने हाथ में गोदने से अंग्रेजी में कालीचरन लिखा था। उसी नाम के नीचे दिल का सिम्बल बना था और उसमें एस-के लिखा था। ऐसे में यह तो साफ हो गया कि विवाहिता का नाम एस अक्षर से ही शुरू होता होगा।

शिनाख्त को आए दो थानों के लोग

जिले में इस उम्र की दो विवाहिताओं की मिसिंग का केस दर्ज है। यह मिसिंग सराय अकिल और महेवाघाट थाने में दर्ज है। करारी पुलिस की सूचना पर दोनों स्थान के लोग शिनाख्त के लिए आए लेकिन कोई उसे पहचान नहीं सका।

गर्भवती होने के कयास

विवाहिता के चेहरे पर सफेद रंग के कुछ निशान थे। इसके अलावा उसके गर्भवती होने का भी अंदेशा जाहिर किया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष का कहना है कि अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया जा सकता है। पोस्टमार्टम के बाद तस्वीर साफ होगी।

कहीं तियरा में दिखी युवती तो नहीं

तीन दिन पहले करारी के तियरा चौराहे पर ही इसी हुलिए की एक युवती देखी गई थी। तीन युवक शराब के नशे में धुत होकर उसे छेड़ रहे थे। इसके बाद युवती वहां से भाग गई थी। माना जा रहा है कि उन्हीं युवकों ने युवती के साथ रेप करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया है।