- मकान मालिक के बेटे ने सिपाही की पांच साल की बेटी की आबरू लूटी

- मऊ में तैनात है सिपाही, टीपी नगर में रेंट पर रहती है फैमिली

- बच्ची के स्टेटमेंट के बाद पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

ALLAHABAD: अस्मत के लुटेरों को पुलिस का भी भय नहीं। वेडनेसडे को ऐसा ही मामला प्रकाश में आया। धूमनगंज के टीपी नगर में मकान मालिक के बेटे ने किराएदार सिपाही की पांच साल की बेटी की आबरू तार-तार कर दी। सिपाही की पत्‍‌नी की तहरीर पर धूमनगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

एक ही फ्लोर पर रहते हैं

मूलरूप से कौशांबी के रहने वाले हेड कांस्टेबल की पत्नी दो बेटियों और एक बेटे के साथ टीपी नगर में रामसूरत के घर पर किराए पर रहती है। हेड कांस्टेबल की तैनाती मऊ जिले में है। मकान के निचले तल पर रामसूरत की डेयरी है। उसका बेटा नीरज भी वहीं पर बैठता है। फ‌र्स्ट फ्लोर पर दोनों परिवार रहते हैं।

अकेला पाकर बिगड़ी नीयत

सिपाही की पत्‍‌नी का आरोप है कि ख्ख् जून की दोपहर जब पांच वर्ष की बेटी घर के बाहर खेल रही थी तभी नीरज उसे बहला फुसलाकर घर में ही अमरूद के बगीचे में ले गया। उसने मुंह दबाकर बच्ची के साथ दरिंदगी की। बच्ची ने मां को सब कुछ बता दिया था, लेकिन लोकलाज के भय से उन्होंने मुंह नहीं खोला। यही नहीं उन्होंने पति को भी कुछ नहीं बताया।

डांटने पर दी धमकी

बुधवार को सिपाही की पत्‍‌नी की नजर नीरज पर पड़ी तो वह आगबबूला हो गईं। उन्होंने नीरज को फटकार लगाई तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर सिपाही की पत्‍‌नी ने मुंह खोलने का फैसला लिया और पति को जानकारी देते हुए धूमनगंज थाना पहुंच गई। जानकारी पर सीओ सिविल लाइंस सचिंद्र पटेल भी मौके पर पहुंचे और बच्ची का स्टेटमेंट लिया।

आरोपी ने कबूल किया गुनाह

धूमनगंज थाने में नीरज खुद ही दरिंदगी का किस्सा बयां कर रहा था। उसने कहा कि बच्ची को अकेला देखकर उसकी नीयत खराब हो गई। उसने दो बार पहले भी रेप का प्रयास किया था लेकिन सफलता नहीं मिली थी।

- सिपाही की पांच साल की बेटी से दुराचार का केस दर्ज किया है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी

- जेपी राय, एसओ धूमनगंज

देश में चाइल्ड एब्जूयज के मामले

- भारत में दर्ज किए गए मामले भ्8ख्ख्ब्

- उत्तर प्रदेश में दर्ज केस- 98भ्7

- चाइल्ड क्राइम रिकार्ड में यूपी है नंबर वन

स्रोत नेशनल क्राइम रिकार्ड व्यूरो रिपोर्ट ख्0क्फ्