देर रात तक संभावित ठिकानों पर जारी रही पुलिस की दबिश

कत्ल के हर बिन्दु व मो। शमी के दुश्मनों की कुंडली बना रही पुलिस

ALLAHABAD: मऊआइमा क्षेत्र के पूर्व ब्लाक प्रमुख मो। शमी के कातिलों की तलाश में पुलिस देर रात तक जूझती रही। कातिलों के कई संभावित ठिकानों पर देर रात तक दबिश जारी रही। तमाम जतन के बावजूद पुलिस को कातिलों का सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस को हत्या से जुड़े साक्ष्य की भी तलाश है। वहीं कातिलों की गिरफ्तारी न होने से खफा परिजनों ने सैकड़ों लोगों के साथ मंगलवार को थाने का घेराव किया। पब्लिक में आक्रोश को देखते हुए घटना के तीसरे दिन भी भारी संख्या में सुरक्षा के मद्देनजर फोर्स तैनात रही।

सीएम ने बेटे को दिया संत्वना

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार दोपहर मरहूम मो। शमी के बडे बेटे इम्तियाज अहमद से फोन पर बात की। इम्तियाज ने बताया कि उन्होंने उसे हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। अखिलेश यादव ने कहा कि मो। शमी की हत्या से समाजवादी लोग शकते में है। संकट की इस घड़ी में समाजवादी पार्टी उनके साथ है। उन्होने विश्वास दिलाया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों से बात की जा रही है। मुल्जिमों को जल्द ही गिरफ्तार कराया जाएगा। उन्होंने कहा है कि परिजनों की सुरक्षा के लिए सरकार से मांग की जाएगी।

वर्जन

साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई है। जल्द ही आरोपी जेल में होंगे।

मुन्ना लाल, एसपी गंगापार