-ग्रामीणों ने युवती की खून से लथपथ देखी थी बॉडी

ATARAMPUR (9 Jan JNN): जमीन पर फैला खून। टूटी चूडि़यां। युवती की खून से लथपथ बॉडी। देखने वाले प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण। ये नजारा था नवाबगंज के अटरामपुर एरिया का। लेकिन इतना होने के बाद भी कहानी में बदल गई है। स्पॉट से संदिग्ध परिस्थति में युवती की बॉडी ही अब गायब हो गई है। पुलिस ने इस मामले में किसी भी जानकारी से ही अनभिज्ञता जताई है।

बुधवार को मिली थी बॉडी

मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के महराजपुर गांव से जुड़ा हुआ है। जहां तीन दिन पहले बुधवार को एक खेत में ग्रामीणों ने एक युवती का शव लहूलुहान देखा। गांव में चर्चा है कि उस रात ही बाइक सवार चार वर्दीधारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने साथ ले गये। लेकिन शव न तो थाने पहुंचा और न ही पोस्टमार्टम के लिए। पुलिस ने साफ लहजे में घटना की जानकारी तक होने से इंकार कर दिया है। वहीं दर्जनों ग्रामीण इस बावत पुष्टि कर रहे हैं कि उन्होंने न सिर्फ लाश को देखा, बल्कि घटना स्थल को दिखाते हुए ग्रामीणों से खेत में फैला खून व हाथ से टूटी चूडि़यों को भी गिरा दिखाया। जिस जगह शव पड़ा होना बताया जा रहा है, वहां फसल भी पूरी तरह से चौपट है।

नहीं पहुंची पुलिस

इतना सब हो जाने के बाद भी अभी तक पुलिस टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी। ऐसे में शव मिलने के मामले को क्या पचाने की कोशिश की जा रही है? आखिर क्यों अभी तक हड़कंप मचने के बाद भी पुलिस इस दिशा में सक्रिया नहीं हुई? आखिर क्या है युवती के शव का राज? आखिर क्यों मामले को गंभीरता से नहीं ले रही पुलिस? अब कौन देगा इन सवालों का जवाब।

प्रत्यक्षदर्शियों की जुबानी

महराजपुर गांव निवासी दर्जनों ग्रामीण जिनमें महिला समेत अरविंद कुमार, बसंत लाल, गोविंद आदि ऐसे थे जो न सिर्फ घटना के बावत जानकारी देने के लिए सामने आये, बल्कि रात में आये बाइक सवार चार लोगों की हकीकत भी बताई। ग्रामीणों ने घटना स्थल की स्थिति को दिखाते हुए कहाकि वर्दीधारी ही शव को लेकर गये, लेकिन कहां और वह कौन थे, इस बावत कोई जानकारी नहीं है। हर ग्रामीण चाहता है कि युवती का राज खुले, उसे इंसाफ मिले। और शव लेकर जाने वालों की तलाश हो पहचान हो और उनके विरूद्ध कार्रवाई भी की जाये।