- पैसा न देने पर छात्रों को नंगा करके पीटने का आरोप

- शंकरगढ़ के नवोदित शिक्षा निकेतन विद्यालय का मामला

- एसडीएम ने थानाध्यक्ष को जांच के लिए दिया आदेश

<- पैसा न देने पर छात्रों को नंगा करके पीटने का आरोप

- शंकरगढ़ के नवोदित शिक्षा निकेतन विद्यालय का मामला

- एसडीएम ने थानाध्यक्ष को जांच के लिए दिया आदेश

allahabad@inext.co.in

allahabad@inext.co.in नगर पंचायत शंकरगढ़ में स्थित नवोदित शिक्षा निकेतन विद्यालय में सुविधा शुल्क न मिलने पर छात्रों के साथ मिसबिहैव किया गया। आरोप है कि नकल कराने के लिए चल रहे वसूली अभियान में पैसा न देने वाले छात्रों का कपड़ा उतरवा उनकी बेरहमी से पिटाई की गई। इस मामले में उपजिलाधिकारी सुशीला ने थानाध्यक्ष को जांच कर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

उतरवा दिए कपड़े

हरिशंकर पाण्डेय इण्टर कालेज लालापुर का केंद्र शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित नवोदित शिक्षा निकेतन में बनाया गया है। गुरुवार को द्वितीय पाली में इण्टर के विद्यार्थियों की परीक्षा के दौरान मैनेजमेंट की ओर से छात्रों से फ्000 से फ्भ्00 रुपए तक नकल करने की छूट के लिए फीस मांगी गई। जिस पर छात्रों ने आनाकानी की तो छात्रों के साथ बर्बरता से पेश आया गया। हद तो तब हो गई जब एक इण्टर के छात्र को सुविधा शुल्क न मिलने से सैकडों बच्चों के सामने उसे निर्वस्त्र कर दिया गया। इस कार्य हैवानियत से परेशान छात्र ने रोते बिलखते परीक्षा दी और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पैरेंट्स ने की शिकायत

शुक्रवार को क्षेत्र के प्रदीप मिश्र, सुमन कुमार, कृष्ण चन्द्र, पुष्पराज पाण्डेय सहित दर्जनों लोगों ने उक्त घटना की लिखित सूचना उपजिलाधिकारी सुशीला को देकर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर उपजिलाधिकारी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए उक्त मामले की जांच कर कार्रवाई करने के लिए थानाध्यक्ष श्ाकरगढ़ को निर्देशित किया है। यह मामला अब हाई लाइट हो रहा है। क्योंकि अधिवक्ता संघ बारा ने मामले में प्रबन्धक की इस दबंगई के विरोध में पीडि़त परिजनों का समर्थन कर दिया है।