पुलिस के मुखबिर रवि भारतीय की हत्या के आरोप में पुलिस को है सलमान व अलताफ की तलाश

ALLAHABAD: धूमनगंज में पुलिस के मुखबिर रवि भारतीय के नामजद हत्यारोपी सलमान और अलताफ की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पुलिस को मिली सूचना के अनुसार दोनों शहर में ही छिपे हैं और आत्म समर्पण करने की फिराक में हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सोमवार को कचहरी के आसपास एरिया में भी पुलिस बल तैनात कर दिया है। धूमनगंज पुलिस आरोपियों को सरेंडर करने का मौका नहीं देने की कोशिश में जुटी है।

सर्विलांस से लोकेशन की जांच

हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस अभियुक्तों के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर उनकी लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। अभी उनकी लोकेशन शहर में ही मिली है। सोमवार को भी सलमान और अलताफ के कई करीबियों को उठाकर पूछताछ की गई।

कई जगह की गई छापेमारी

सुराग के आधार पर कई जगह छापेमारी हुई, लेकिन सफलता नहीं मिली। कौशांबी पुलिस से भी संपर्क बनाया गया है ताकि वे कहीं भाग न सकें। सीओ सिविल लाइंस श्रीशचंद्र ने बताया कि आरोपियों के बारे में सुराग मिला है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। बेनीगंज निवासी रवि की कसारी-मसारी इलाके में गोली मारकर हत्या की गई थी। पत्‍‌नी सीमा ने पूर्व सांसद अतीक के गुर्गे जुल्फिकार अली उर्फ तोता, भाई सलमान व चचेरे भाई अलताफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।