- पेड़ से बांध कर पिटाई के वायरल वीडियो की हकीकत आई सामने

- तमंचा लहराकर धौंस जमाने पर पब्लिक ने पिटाई के बाद पेड़ से बांधा था

PRAYAGRAJ: पेड़ से बांध कर दो बालकों को पीटने का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चर्चा में है। यह वीडियो बहरिया थाना क्षेत्र के बिजलीपुर गांव का बताया जा रहा है। शनिवार को सामने आए इस वीडियो को लेकर पुलिस एक्टिव हो गई। कहा जा रहा है कि दोनों गांव में गन लहराते हुए हीरोगिरी कर रहे थे। इसी के बाद ग्रामीणों ने उन्हें बांध कर पीटा था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए किशोर न्याय बोर्ड में भेज दिया है।

साथी विरोधी पर गए थे धौंस जमाने

वीडियो में दो बालकों को साड़ी से पेड़ पर बांधा गया है। पेड़ से बंधे इन बालकों को से कुछ लोग पूछताछ भी कर रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियो में उनकी पिटाई करने जैसा सीन नजर नहीं आ रहा। मगर, लोग कह रहे हैं कि तमंचा लहराने पर दोनों को पकड़ कर पीटा गया है। कहा जा रहा है कि वीडियो करीब चार दिन पुराना है। पुलिस के मुताबिक बिजलीपुर का रमेश और संदीप यादव के बीच पेड़ लगाने को लेकर कहासुनी हुई थी। इस बात का समझौता थाने पर भी हुआ था। संदीप के सपोर्ट में तब थरवई निवासी दो नाबालिग लड़के पहुंचे और उसके विपक्षी पर धौंस जमाते हुए तमंचा लहराने लगे।

राजेश और संदीप को भी पाबंद किया गया है। ताकि वह दोबारा विवाद न करें। वायरल वीडियो में बंधे हुए दिखाई दे रहे लड़के वहां संदीप पक्ष से पहुंच कर विपक्षी पर दबाव के लिए तमंचा लहरा रहे थे। जिस पर उन्हें पीटने के बाद ग्रामीणों ने पेड़ में बांधा था।

जेपी शर्मा, इंस्पेक्टर बहरिया