पड़ोसी ने मोबाइल देने के बहाने घर बुलाया और युवक को सौंपा

KARARI:

करारी थाना क्षेत्र के अगियौना गांव में विक्षिप्त किशोरी से दुराचार के मामले को लेकर गांव में बुलाई गई पंचायत देर शाम तक खत्म नहीं हुई। पंचायत उसकी लुटी आबरू को लेर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। सोमवार की शाम किशोरी को गांव की एक महिला मोबाइल दिलाने के बाद पर घर में बुलाई और एक हवसी युवक के हवाले कर दी। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसकी तहरीर थाने में देते इसके पहले कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया। मामले को लेकर शाम तक पंचायत चलती रही। लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका।

अगियौना गांव का है मामला

अगियौना गांव की एक किशोरी को पड़ोसी की एक महिला सोमवार की शाम मोबाइल दिलाने के बहाने अपने घर ले गई। गांव के एक युवक को बुलाकर उसे उसके हवाले कर दिया। घर में ताला बंद कर दूसरे के घर चली गई। लगभग एक घंटे तक किशोरी घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की। कुछ लोगों ने उसके महिला के घर में होने की बात कही तो परिवार के लोग वहां पहुंच गए।

मौके से युवक फरार

खोजबीन के बाद महिला के घर के अंदर से किशोरी को पकड़ लिया। युवक मौका पाकर फरार हो गया। किशोरी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन मंगलवार की सुबह थाने जाकर तहरीर देते तब तक कुछ लोगों ने उन्हें आपसी सुलह कराने के लिए रोक लिया। देर शाम तक गांव में पंचायत होती रही, लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका। करारी थाना प्रभारी राकेश यादव ने इस तरह की घटना की जानकारी से इंकार किया है।