- तेरहवीं में शामिल होने के लिए बाइक से निकला था युवक

- ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को दी सूचना, बाइक व मोबाइल गायब

BARA(11 Feb,JNN):

तेरहवीं के भोज में शामिल होने के लिए बाइक से निकले युवक की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया। हत्यारों ने उसकी बाइक व मोबाइल को भी गायब कर दिया। गुरुवार सुबह शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के मवैया गांव स्थित जंगल में युवक का शव मिला तो हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेब में मिले ड्राइविंग लाइसेंस से युवक की शिनाख्त की।

खीरी का रहने वाला

खीरी के राम सजीवन वर्मा का बेटा गोविंद बुधवार की शाम बाइक लेकर शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के लोहगरा गांव में किसी परिचित के यहां तेरहवीं में शामिल होने निकला था। लेकिन शाम रात को घर नहीं लौटा। इससे परिजन परेशान हो गए। इधर गुरुवार सुबह

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के मवैया गांव में जंगल की ओर गए लोगों ने एक युवक की खून से लथपथ लाश देखी। मामले की सूचना पुसिल को दी गई। सूचना पर चौकी इंचार्ज नारीबारी वीरेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंची और शव की तलाशी ली तो जेब में ड्राइविंग लाइसेंस मिला। उससे युवक की पहचान गोविन्द वर्मा (31) पुत्र राम सजीवन वर्मा निवासी डिहार थाना खीरी के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो उनमें कोहराम मच गया।

पुरानी रंजिश

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक की कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी। बुधवार को वह बाइक लेकर निकला था, लेकिन उसकी बाइक व मोबाइल भी गायब है। परिजनों ने युवक हत्या का आरोप लगाया है। वहीं शव के आस पास पड़ी तार व आरी ब्लेड के चलते पुलिस इसे हादसा बता रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।