-आई इम्पैक्ट

- एसीएम-2 और जलनिगम के आफिसर्स के साथ पहुंचे राजापुर

- जीएम ने कहा समस्या दूर करने के लिए लगवाएंगे एक और ट्यूबवेल

ALLAHABAD: दो महीने से राजापुर के लोग पानी के लिए तरसते रहे, लेकिन जल संस्थान के अधिकारी नहीं पहुंचे। आईनेक्स्ट ने जब लोगों की समस्या को उठाया, तब कहीं जाकर जल संस्थान और जलनिगम के अधिकारियों की नींद खुली। मंगलवार को अधिकारियों की टीम राजापुर पहुंची।

सुबह ही पहुंच गए अधिकारी

सुबह साढ़े सात बजे ही जीएम जल संस्थान वीएन द्विवेदी, एसीएम-ख् और जलनिगम के अधिकारियों के साथ अशोकनगर वार्ड के राजापुर एरिया में पहुंच गए। जहां लोगों ने उन्हें अपनी समस्या से अवगत कराया। बताया कि दो महीने से पूरे एरिया में पानी की समस्या बनी हुई है। जिस पर जीएम जल संस्थान ने कहा कि डाक खाना के पास लगे ट्यूबवेल को चालू कर दिया गया है। लेकिन पानी नहीं आ रहा है, इसलिए पाइप लाइन चेक कराया जा रहा है। जल्द ही पानी की समस्या दूर हो जाएगी।

जगह मिल जाए तो एक और ट्यूबवेल लग जाए

जीएम ने कहा कि अगर मोहल्ले के लोग चाहें तो प्रॉब्लम का परमानेंट सॉल्यूशन हो सकता है। राजापुर एरिया में एक ट्यूबवेल बोर कराया जा सकता है, अगर जगह मिल जाए तो। उन्होंने पार्षद अहमद अली से राजापुर मोहल्ले में जमीन की व्यवस्था करने की बात कही। जिस पर लोगों ने कहा कि बोरिंग कराने में समय लग जाएगा, लेकिन तत्काल में पानी कैसे मिले इस पर काम करें।