- पत्नी के चरित्र पर संदेह को लेकर उठाया कदम

KAUSHAMBI(JNN): पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र के गढ़ी बाजार निवासी एक युवक ने करवाचौथ की रात पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगा लिया। सुबह घटना की जानकारी होने पर घर में रोना-पिटना मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छह साल पहले हुए थी शादी

गढ़ीबाजार निवासी जिलाजीत (25) पुत्र श्यामलाल की शादी छह साल पहले हुए थी। उसकी दो बेटियां हैं। लोगों की मानें तो शादी के कुछ साल बाद उसकी पत्नी का गांव के एक युवक से संबंध हो गया। उसके बार-बार समझाने के बाद भी पत्नी युवक का साथ नहीं छोड़ रही थी। मामले को लेकर कई बार पत्नी के मायक व ससुराल वालों के बीच पंचायत भी हो चुकी है। इसके बाद भी पत्नी की हरकतों में कोई सुधार नहीं हो रहा था।

गुस्से में आकर लगा ली फांसी

बताते हैं कि करवाचौथ के दिन युवक ने उसकी पत्नी को एक मोबाइल दिया। वह फोन से युवक से बातें कर रही थी। इसकी जानकारी जिलाजीत को हुई तो उसने विरोध किया। पत्नी ने इसके बाद भी युवक से बातचीत बंद नहीं की। गुस्से में आकर जिलाजीत ने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सुबह जब वह काफी देर तक कमरे से नहीं निकला तो परिजन उसे उठाने के लिए गए तो उसका शव रस्सी के सहारे लटक रहा था। शव को देखते ही परिवार के लोगों के बीच रोना पिटना मच गया।

जानकारी पुलिस को दे दी

किसी ने घटना की जानकारी पश्चिमशरीरा पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।