- इलाहाबाद रीवां राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ हादसा, एक की हालत गंभीर

GAUHANIYA(JNN): घूरपुर थाना क्षेत्र में इलाहाबाद रीवां राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्रीन फील्ड एकेडमी के सामने ट्रक की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। मंगलवार सुबह हुए इस हादसे में एक अन्य युवक भी घायल हो गया। उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

बाजार के लिए निकला था

करछना थाना क्षेत्र के निरिया गांव निवासी राजेश कुमार विश्वकर्मा अपने साढ़ू मिथिलेश विश्वकर्मा निवासी करेहा करछना के साथ बाइक से सोमवार को घूरपुर आया था। यहां दोनों ओम प्रकाश विश्कर्मा के पुत्र यश के जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल हुए। मंगलवार को दोनों किसी काम से बाइक से जसरा बाजार जा रहे थे। जैसे ही बाइक लेकर ग्रीन फील्ड एकेडमी के समीप पहुंचे कि इलाहाबाद से चाकघाट की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार

हादसे के बाद आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े, लेकिन तब तक ट्रक चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। लोगों ने हादसे की खबर घूरपुर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसरा में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि मिथिलेश की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया।

घर में मचा कोहराम

हादसे की खबर राजेश के घर वालों को हुई तो उनमें कोहराम मच गया। सभी रोते बिलखते अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद राजेश की पत्‍‌नी विजमा का रो रोकर बुराहाल है।