यूनाइटेड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में सम्मान समारोह पूरे हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया

<यूनाइटेड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में सम्मान समारोह पूरे हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: यूनाइटेड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में सम्मान समारोह पूरे हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। समारोह की संयोजक मिस अंकिता शुक्ला व मिस श्रुति सिंह ने समारोह की शुरूआत की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि व कीनोट स्पीकर मेजर जनरल (रिटायर्ड ) जीडी बक्शी, एसएम, वीएसएम का स्वागत पारम्परिक तरीके से किया गया। चेयरमैन जीजी गुलाटी, प्रेसिडेन्ट जगदीश गुलाटी, वाईस प्रेसिडेन्ट गौरव, विंकेश, वंश एवं ऋषि गुलाटी मौजूद रहे।

मेजर जनरल ने किया मोटिवेट

इंडियन डांसिंग स्टार ख्0क्फ् के विजेता श्रेय खन्ना एंड ग्रुप जो एमजे ग्रुप के नाम से मशहूर है ने शानदार प्रस्तुति देकर संस्थापना दिवस का आगाज किया। इसके बाद यूजीआई के चेयरमैन गिरधर गोपाल गुलाटी ने कहा कि हमारे पिता स्व। शिवराम दास गुलाटी ने यूजीआई की स्थापना की और वह हमारे जीवन के मार्गदर्शक हैं। मुख्य अतिथि जीडी बक्शी ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए बताया कि कैसे युद्ध के समय एक फौजी हंसते हंसते अपनी जान पे खेल जाता है ताकि हम आप चैन से अपने घरों में सो सकें।

शहीदों के परिजनों का सम्मान

जनरल बक्शी ने छात्रों से कहा निडर बनें क्योंकि जो डर गया वो मर गया। निर्भय होकर अपने कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ते रहें और देश के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का तहे दिल से निर्वाह करें। युनाईटेड परिवार की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी वीर शहीद सैनिकों एवं पुलिसकर्मियों के परिवार जन को वीर नारी पद से सम्मानित किया गया। जीडी बक्शी जी ने भी उनके परिवार जनों का हौसला बढ़ाया। उधर, मुम्बई से आए डांस ग्रुप श्रेय खन्ना एंड ग्रुप ने अपनी पर्फामेंश से कालेज में समां बांध दिया। इस दौरान छात्र-छात्राएं जमकर थिरके। सम्मान समारोह में इस वर्ष भी छात्रों को शिवज्योति स्कालरशिप, फान्उडर्स स्कालरशिप एवं मेरिट स्कालरशिप से पुरस्कृत किया गया।