हत्या के बाद बाइक से फरार हो गया बेटा, बहन ने पिता को बताई हकीकत

पैसे नहीं देने पर किया सिर पर वार, ससुर गए थे संगम घाट, पति ड्यूटी पर

<हत्या के बाद बाइक से फरार हो गया बेटा, बहन ने पिता को बताई हकीकत

पैसे नहीं देने पर किया सिर पर वार, ससुर गए थे संगम घाट, पति ड्यूटी पर

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कैंट थाना क्षेत्र के बेली कॉलोनी में बेटे ने मां की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। मां का गुनाह बस ये था कि उसने बेटे के मांगने पर पैसे देने से इंकार कर दिया था। वारदात दोपहर में लगभग दो बजे की है। लेकिन इसकी जानकारी शाम को तब हुई जब महिला का पति नौकरी से लौट कर घर पहुंचा। घर में पत्‍‌नी की लाश पड़ी थी और उसके बगल में उसकी सात वर्षीय बेटी रोते-रोते सो गई थी। पिता जगाने पर बेटी ने पुरी कहानी सुनाई। हत्यारोपी बेटा बाइक लेकर फरार है।

कानपुर यूनिवर्सिटी का है छात्र

पुलिस विभाग के ड्राइवर के पद से रिटायर रूप नारायण तिवारी का परिवार बेली कॉलोनी में रहता है। बेटा पुष्पेश तिवारी प्रिंटिंग प्रेस में प्राइवेट जॉब करते हैं। उनकी पत्‍‌नी रीता तिवारी और बेटी भाग्यश्री उर्फ गुनगुन घर में रहती थीं। बेटा अमित कानपुर यूनिवर्सिटी से बीएससी कर रहा है।

मां के सिर पर राड मारा

शनिवार को दोपहर में अमित मां के पहुंचा और उनसे रुपयों की मांग की। रीता ने रुपये देने से मना किए तो उसने घर में पड़ा राड उठाकर मां के सिर पर मार दिया। इससे वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगी। इसके बाद भी अमित ने उसके सिर पर कई वार किए और उसे लहूलुहान हाल में छोड़कर बाइक से फरार हो गया। शरीर से काफी खून बहने के कारण रीता की मौत हो गई। भाई के हाथों को पिटता देख सदमें में आई गुनगुन रोते-रोते मां के बगल में ही सो गई।

ससुर गए थे संगम घाट

वारदात के वक्त रूप नारायण तिवारी संगम की ओर किसी काम से गए थे। शाम को लगभग छह बजे पुष्पेश घर पहुंचे तो दरवाजे खुले हुए थे। वे अंदर पहुंचे तो अंदर का दृष्य देखकर उनके होश उड़ गए। अंदर रीता खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी और बगल में गुनगुन सोई थी। पुष्पेश ने गुनगुन को जगाया तो उसने पिता को पूरी कहानी बताई। पुष्पेश ने तत्काल पुलिस और अपने पिता को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही कैंट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।