-सिविल लाइंस थाने पहुंची जौनपुर की स्टूडेंट, दर्ज कराई शिकायत

-युवक को बुलवाकर वापस दिलवाया ईयर फोन तो शांत हुई युवती

ALLAHABAD: ऐसा कोई बचा नहीं जो पुलिस के पास पहुंचा नहीं। पुलिस मारपीट, नाली-सड़क के झगड़े तो सुलझा ही रही है, अब तो उसको ईयर फोन भी वापस दिलवाना पड़ रहा है। सिविल लाइंस में एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसमें युवती अपने ब्वॉय फ्रेंड के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंच गई कि उसने ईयर फोन छीन लिया है। युवती का एप्लीकेशन देखकर पुलिस भी माथा पकड़कर बैठ गई। आखिरकार युवक को बुलाया गया और धमका कर उससे ईयर फोन युवती को वापस दिलवाया गया। ईयर फोन मिलने के बाद ही युवती थाने से गई।

जौनपुर की है युवती

युवती जौनपुर की रहने वाली है। वह एमबीए में एडमीशन के सिलसिले में इलाहाबाद आई थी तभी उसकी बस स्टेशन के पास एक युवक से पहचान हुई। युवक ने कमरा दिलाने से लेकर एडमिशन तक में उसकी मदद की। दोस्ती गहरी हुई तो युवक ने युवती को एक सेलफोन गिफ्ट किया। कई दिन तक तो दोनों में संबंध गहरे रहे लेकिन अचानक खटास आ गई। समझौते के लिए दोनों सिविल लाइंस के एक होटल में मिले, लेकिन बात बिगड़ती चली गई। युवक ने गुस्से में ईयर फोन छीन लिया। वह धमकाते हुए घर चला गया तो युवती ने उससे बदला लेने की ठानी। वह सिविल लाइंस थाने पहुंची और ईयर फोन छीन लेने की शिकायत दर्ज करवा दी।

प्राइवेट जॉब करता है युवक

युवक प्राइवेट जॉब करता है और धूमनगंज एरिया में रहता है। शिकायत पहुंचने के बाद पुलिस वालों की भी समझ में नहीं आया कि अब क्या करें। आखिरकार युवक को फोन करके शनिवार को थाने बुलाया गया। एसएसआई राजीव तिवारी ने उससे बात की और ईयर फोन वापस देने के लिए राजी करवाया। ईयर फोन वापस मिलने के बाद ही युवती ने पुलिस का पीछा छोड़ा। यह मामला पूरे पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है।