- पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही लोगों ने घटना को दिया अंजाम

- परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज की हत्या की रिपोर्ट

SORAON (JNN): मऊआइमा पुलिस स्टेशन एरिया में बुधवार को एक युवक की लाठी डंडे व सरिया से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त हुई जब युवक बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रहा था। घर के नजदीक घात लगाए हमलावरों ने जघन्य घटना को अंजाम दिया। मामले में गांव के ही लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों को भी पीटा

मऊआइमा के नजरपुर गांव निवासी मो। कयूम (35) मंगलवार की रात बागी बाजार से सब्जी आदि लेकर घर लौट रहा था। अभी वह घर के नजदीक पहुंचा था कि घात लगाकर बैठे हमलावर उस पर टूट पड़े। चीख पुकार सुनकर परिजन बीच बचाव के लिए पहुंचे तो हमलावरों ने उन्हें भी लहूलुहान कर दिया। गुहार सुनकर ग्रामीण लाठी डंडा लेकर दौड़े तो हमलावर भाग निकले।

रास्ते में तोड़ा दम

परिजनों के साथ गांव वाले हमले में गंभीर रूप से घायल कयूम को अस्पताल ले जाने लगे। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मामले में गांव के ही इसरार, शमीम, हनीफ, तबरेज आदि के विरुद्ध मऊआइमा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप की स्थिति है। जबकि मृतक के घर कोहराम व मातम का माहौल है।