दो दिन से निराश होकर लौट रहे हैं लोग

PRATAPGARH(JNN):

एआरटीओ दफ्तर का यूपीएस जलने से दफ्तर में कामकाज पूरी तरह से ठप है। दो दिन से लोगों का एक भी काम नहीं हुआ। अनुमान लगाया जा रहा है कि अभी एक दो दिन और कामकाज बाधित रहेगा।

दफ्तर पहुंचे लोग लौटे बैरंग

शहर से लगभग तीन किलोमीटर दूर फुलवरिया गांव में स्थित एआरटीओ दफ्तर का यूपीएस बुधवार को दोपहर बाद जल गया। यूपीएस जलने से विभाग का सारा कामकाज बाधित हो गया। गुरुवार को सुबह से ही लोग ड्राइ¨वग लाइसेंस बनवाने, वाहनों का पंजीकरण कराने और टैक्स जमा करने के लिए दफ्तर पहुंचने लगे थे। लेकिन वहां कर्मचारियों के कक्ष में सन्नाटा पसरा हुआ था।

कार्यालय छोड़ बाहर घूमते रहे कर्मी

यूपीएस खराब होने के कारण कोई काम नहीं हो पा रहा था। ऐसे में कर्मचारी भी इधर उधर टहल रहे थे। पहुंचने वाले लोगों को यही बताया जा रहा था कि यूपीएस खराब हो गया है। जब तक यूपीएस नहीं बदला जाएगा, तब तक कामकाज बाधित रहेगा। इस तरह पूरे दिन लोगों का आना-जाना लगा रहा और लोग निराश होकर घर लौट जा रहे थे।

क्या कहते हैं अधिकारी

इस बाबत एआरटीओ एससी यादव का कहना है कि यूपीएस को बनाने के लिए वाराणसी व लखनऊ बात की जा रही है। वहां से यूपीएस आने या उसे बनवाने में काफी समय लग जाएगा। ऐसे में यह प्रयास किया जा रहा है कि प्रतापगढ़ से ही यूपीएस उपलब्ध हो जाए।