सैटरडे को परिवार परामर्श केंद्र पर पहुंचे दोनों आपसी सूझबूझ से सुलझ गए

BAREILLY: परिवार परामर्श केंद्र पर सैटरडे को नगर निगम के कर्मचारियों से जुड़े दो मामले आए। एक मामले में नगर निगम में बतौर सफाई नायक तैनात ससुर दामाद से परेशान दिखा तो दूसरे मामले में नगर निगम में एक अधिकारी की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर ससुर पर दामाद ने दबंगई का आरोप लगाते हुए रिश्ते पर वार करने का आरोप लगाया।

भारी पड़ा सफाईकर्मी दामाद

नगर निगम में सफाई नायक पद पर कार्यरत किला निवासी सुरेंद्र (नेम चेन्ज्ड) ने बेटी अंजलि (नेम चेन्ज्ड) का विवाह अपने अंडर काम कर रहे सफाईकर्मी कालीबाड़ी निवासी महेश (नेम चेन्ज्ड) से एक वर्ष पहले किया था। अंजलि ने बताया कि पति, सास और देवर उससे मारपीट करते हैं। सुरेंद्र ने जब इसकी शिकायत की तो दामाद महेश ने नगर निगम उनकी बदनामी की। इससे उनका प्रमोशन रुक गया। उनकी बेटी तो पति संग जाने के लिए तैयार थी लेकिन वह उसे नहीं ले जाना चाहता था। अंत में तय हुआ कि महेश क्0 जून पत्नी को विदा कराएगा।

ससुर पर दबंगई का आरोप

परिवार परामर्श केंद्र पत्नी को वापस घर ले जाने के लिए पहुंचे राकेश (नेम चेन्ज्ड) ने ससुर पर दीनानाथ (नेम चेन्ज्ड) पर दबंगई करने का आरोप लगाया। दामाद का आरोप है कि पत्नी रश्मि (नेम चेन्ज्ड) के साथ जब भी उसका झगड़ा होता है, तो ससुर गुंडों के संग घर धकम जाते हैं। इसके चलते उनका रिश्ता टूटने के कगार पर है। साथ ही समाज में बदनामी हो रही है। मुरादाबाद निवासी राकेश नर्सिंग स्टाफ के रुप में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कार्यरत है। अंत में ससुर बेटी को दामाद के साथ भेजने को तैयार हुआ।