-डीआरएम ऑफिस के सामने पीएनबी एटीएम से 5 बैट्रियां चोरी

-चोरों ने शटर डालकर कर दिया अंधेरा, सीसीटीवी फुटेज में दिखा अंधेरा

BAREILLY: सिटी में एटीएम सेफ नहीं रहे हैं। चोर कभी भी किसी एटीएम से सामान चोरी करके ले जा रहे हैं। थर्सडे रात चोरों ने इज्जतनगर थाना अंतर्गत नैनीताल रोड पर डीआरएम ऑफिस के सामने पीएनबी के एटीएम में धावा बोल दिया। चोर यहां से 5 बैट्रियां चोरी करके ले गए हैं। एटीएम से कुछ दूरी पर इज्जतनगर आरपीएफ की पोस्ट है, लेकिन इसके बावजूद चोरी हो गई। मामले की इज्जतनगर थाना में तहरीर दी गई है।

शटर डालकर कर दिया अंधेरा

फ्राइडे को जब स्थानीय लोग पीएनबी एटीएम से रुपए निकालने पहुंचे तो पाया कि एटीएम खराब है। जिसके बाद बैंक के अधिकारियों को सूचना दी गई तो पता चला कि वहां से बैट्री चोरी हुई हैं। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जब एटीएम की चेकिंग की तो पाया कि एटीएम के अंदर घुसने से पहले ही चोरों ने शटर डाउन कर दिया, जिससे अंदर अंधेरा हो गया और सीसीटीवी फुटेज में कुछ भी कैद नहीं हो सका। इससे पहले कुछ दिनों पहले कोतवाली एरिया में भी पीएनबी के एटीएम से बैट्री चोरी हो गई थीं। रामपुर गार्डन में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से भी बैट्री चोरी हो चुकी हैं।

डीआरएम ऑफिस के सामने एटीएम से 5 बैट्री चोरी हुई हैं। पास में आरपीएफ की पोस्ट भी है। चोरों ने शटर डालकर एटीएम के अंदर अंधेरा कर दिया। मामले की जांच की जा रही है।

आरजी शर्मा, एसएचओ इज्जतनगर