- बैंक्स ने एटीएम में नहीं लोड किए कैश, पब्लिक होती रही परेशान

>BAREILLY: शहर भर में एनी टाइम बंद मिल रहे एटीएम ने शहरवासियों का दर्द बढ़ा दिया है। किसी को हॉस्टल, रूम का रेंट देना है, तो किसी को बच्चों के ट्यूशन की फीस लेकिन एटीएम खाली होने के चलते लोगों को खाली हाथ वापस लौटना पड़ रहा है। इसके बावजूद लोग जितना हो सक रहा है एटीएम का चक्कर लगा रहे हैं ताकि कहीं से उन्हें रुपए मिल जाएं। जबकि ज्यादातर जहां उन्हें निराशा ही हाथ लग रही है।

नहीं खुले एटीएम हुए परेशान

मंडे को शहर में एसबीआई, आईसीआईसीआई, एचडीएफसी, यूनियन सहित अधिकतर बैंकों के एटीएम बंद रहे। जिस वजह से कैश की समस्या कम नहीं हुई। काफी भागदौड़ के बाद भी लोग के हाथ खाली ही रहे। हालांकि, तीन दिन बात ट्यूजडे को बैंक के खुलने से एटीएम में कैश लोड होने की उम्मीद है। ऐसे में आज खुलने वाले एटीएम पर लंबी लाइने लग सकती है।

एटीएम अपग्रेडेशनका वर्क शुरू

2000 के बाद बैंकों के 500 के नए नोट भी पहुंच गए हैं। पब्लिक के बीच 500 के नोट बांटे जाने का काम शुरू कर दिया गया है। हालांकि, एटीएम से 500 के नोट विड्रॉल नहीं हो रहे हैं। इसके लिए एटीएम को अपग्रेड किए जाने का काम शुरू कर दिया गया है। बैंक अधिकारियों की मानें तो जल्द ही एटीएम से 500 के नए नोट भी विड्रॉल होने लग जाएंगे।