-चार युवतियों के पर्स से नकदी व मोबाइल चोरी

>BAREILLY: सिटी की सबसे बिजी कुतुबखाना मार्केट में पॉकेट मार गैंग एक्टिव हैं। थर्सडे को गैंग ने एक साथ 4 युवतियों के पर्स से नकदी व मोबाइल पार कर दिया। दो युवतियों ने चौकी और दो युवतियों ने थाने में इसकी शिकायत की है। एक साथ चार वारदातों की खबर सुनकर एसएचओ कोतवाली केके वर्मा ने चौकी इंचार्ज से इसकी नाराजगी जाहिर की।

1------------

बच्चे पर चोरी का शक

चकमहमूद निवासी नेहा अपने परिजनों के साथ डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के बाहर मार्केट में शॉपिंग करने के लिए आई थीं। वह मार्केट में जैकेट देख रहीं थीं कि इसी दौरान एक बच्चा आया और उसने पास से तेजी के साथ भागते हुए गुजर गया। नेहा को कुछ अहसास हुआ तो उन्होंने पॉकेट में देखा तो उनकी पर्स गायब थी। उन्होंने बताया कि पर्स के अंदर 3 हजार रुपए, मोबाइल, एटीएम कार्ड व अन्य सामान था।

2------------------

बैग के अंदर रखा पसर् भी गायब

नेहा कोतवाली में शिकायत लिख ही रही थी कि इसी दौरान खलीलपुर सीबीगंज निवासी सुनहरा मौर्या शिकायत लेकर पहुंच गई। सुनहरा ने बताया कि वह कुतुबखाना में शॉपिंग कर रही थी। इसी दौरान उसके बैग में रखा पर्स किसी ने गायब कर दिया। पर्स में 1500 रुपए, मोबाइल और आधार कार्ड था। नेहा और सुनहरा से पहले दो युवतियों ने मोबाइल चोरी की शिकायत कुतुबखाना चौकी पर की थी।