अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, सिर में चोट लगने गई जान

>BARSER: सिरौली थाना क्षेत्र के हरिदासपुर गांव के पास आंवला-शाहबाद रोड पर ट्यूजडे शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की बाइक को किसी वाहन ने पीछे से टक्कर मारी। इसके चलते वह गिर गया। हेलमेट न पहने होने के चलते उसके सिर में गंभीर चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

बुआ के घर जा रहा युवक

आंवला कोतवाली के मझऊवा गांव निवासी धनपाल (33) ट्यूजडे शाम बाइक से अपनी बुआ के घर गुरवा जा रहा था। वह सिरौली एरिया के हरिदासपुर गांव के पास पहुंचा था। तभी पीछे से एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण वह बाइक से नीचे गिर गया। सिर में गंभीर चोट आने से ब्लड का तेज रिसाव हुआ। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाते ही सिरौली थाना इंचार्ज गजेंद्र त्यागी मौके पर पहुंच और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक धनपाल के जेब से मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजनों का नंबर सर्च कर उन्हें हादसे की सूचना दी।

फिर अमंगल साबित हुआ मंगलवार

लगातार दूसरा मंगल बरेली के लिए अमंगल साबित हुआ। बताते चलें कि पिछले मंगल को पीलीभीत बाईपास पर स्थित फिनिक्स मॉल के पास हुए भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई थी। जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए थे। इसी तरह मंगलवार को भी डिस्ट्रिक्ट में कई हादसे हुए। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कई जख्मी हो गए।