-पीलीभीत रोड और श्यामगंज रोड पर ट्रक हटाने के बाद मिनी बाईपास पर किया कब्जा

-मना करने के बावजूद ट्रक खड़ा कराने वाले पेट्रोल पंपों को दिया जाएगा नोटिस

BAREILLY: बरेली में ट्रांसपोर्ट नगर को बसाने के लिए डीएम पंकज यादव हर संभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन बरेली के ट्रांसपोर्टर इसमें पलीता लगा रहे हैं। वे नहीं चाहते कि ट्रांसपोर्ट नगर बसे। डीएम के आदेश पर श्यामगंज से सेटेलाइट और सेटेलाइट से बैरियर टू तक रोड किनारे खड़े ट्रकों को खदेड़ा गया तो ट्रकों का नया अड्डा मिनी बाईपास बन गया। इसके अलावा नकटिया, रामपुर रोड, व अन्य जगहों पर भी ट्रक खड़े करने शुरू कर दिए। कई पेट्रोल पंप भी मना करने के बावजूद भी ट्रकों को खड़ा कर रहे हैं। इन पेट्रोल पंप मालिकों को जल्द ट्रैफिक पुलिस नोटिस भेजेगी।

हर बार कवायद हाे गई फेल

ट्रांसपोर्ट नगर को बसाने की कवायद कई वर्षो से चल रही है। पहले भी कमिश्नर व डीएम ट्रांसपोर्ट नगर बसाने की कोशिश कर चुके हैं। तमाम सुविधाएं भी मुहैया कराई गई, लेकिन बाद में सब पुराने ढर्रे पर आ गया। डीएम पंकज यादव ने ज्वाइन करने के बाद फिर से इसे बसाने की शुरुआत की। सबसे पहले श्यामगंज से सेटेलाइट रोड पर खड़े होने वाले ट्रकों को एडीएम सिटी व एसपी ट्रैफिक की मौजूदगी में हटाया गया। तीन दिन पहले पीलीभीत बाइपास पर सेटेलाइट से बैरियर टू तक हेवी व्हीकल की एंट्री पर दिन में रोक लगा दी गई और यहां रोड किनारे खड़े होने वाले ट्रकों को हटाया गया और चालान भी काटा गया। करीब 80 परसेंट ट्रक हट भी गए लेकिन बाद में अन्य रोड पर ट्रकों का कब्जा हो गया।

ट्विटर पर शिकायत के बाद एक्शन

मिनी बाइपास पर अवैध रूप से ट्रकों के खड़े होने की खबर पुलिस को लग गई। लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद पब्लिक ने ट्विटर पर शिकायत करना शुरू कर दी। ट्विटर पर शिकायत मिलने के बाद ट्रैफिक पुलिस मंडे को मिनी बाईपास पर अभियान चलाने के लिए पहुंच गई । करीब एक दर्जन चालान किया गया। इसके अलावा किला में 8 ट्रकों के चालान किए गए।