एग्जाम के दौरान शराब के नशे में धुत स्टूडेंट लीडर्स का बीसीबी कैंपस में हंगामा

स्टूडेंट लीडर के खिलाफ तहरीर देने पर वाइस प्रिंसिपल व चीफ प्रॉक्टर में अनबन

<एग्जाम के दौरान शराब के नशे में धुत स्टूडेंट लीडर्स का बीसीबी कैंपस में हंगामा

स्टूडेंट लीडर के खिलाफ तहरीर देने पर वाइस प्रिंसिपल व चीफ प्रॉक्टर में अनबन

BAREILLY

BAREILLY

बरेली कॉलेज में स्टूडेंट लीडर ने एक बार फिर गुंडई दिखाई। ट्यूजडे को बीसीबी के मेन एग्जाम्स के दौरान दो स्टूडेंट लीडर शराब के नशे में धुत हो कैंपस में घुस गए। चीफ प्रॉक्टर ने जब उन्हें रोका तो नाराज स्टूडेंट लीडर्स ने ईट लेकर कैंपस में ही चीफ प्रॉक्टर को दौड़ा दिया। स्टूडेंट लीडर्स ने विरोध कर रहे चीफ प्रॉक्टर को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। वाइस प्रिंसिपल ने फोन कर डायल क्00 को बुला लिया। बवाल की सूचना मिलते ही एएसपी आकाश तोमर भी कॉलेज पहुंचे। उन्होंने चीफ प्रॉक्टर को आश्वासन दिया कि पुलिस दोनों स्टूडेंट लीडर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। बीसीबी एडमिनिस्ट्रेशन ने दोनों स्टूडेंट लीडर्स आकाश कुमार व रवि गोला के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है।

दो स्टूडेंट्स काे भी पीटा

हंगामा करने वाले दोनो स्टूडेंट लीडर्स ने ट्यूजडे दोपहर प्रिंसिपल ऑफिस के कैंपस में बैठे दो स्टूडेंट्स को भी पीटा था। यह दोनों स्टूडेंट्स कॉलेज में अपनी डिग्री लेने आए थे। इसी दौरान प्रॉक्टर इनाम खां मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लड़के और लड़की को बचाया। इसके बाद दोनों स्टूडेंट लीडर्स कॉलेज से चले गए। तीसरी पाली के एग्जाम के दौरान शाम करीब भ्.ब्भ् बजे दोनों स्टूडेंट लीडर्स नशे की हालत में दोबारा कॉलेज कैंपस पहुंच गए। वहीं इतना बड़ा बवाल होने के बाद जब तहरीर देने की बारी आई, तो चीफ प्रॉक्टर ने वाइस प्रिंसिपल से कहा कि वे तहरीर लिखकर दें। वहीं, वाइस प्रिंसिपल ने कहा कि कॉलेज में अनुशासन बना रहे, इसकी जिम्मेदारी चीफ प्रॉक्टर की है। इसलिए वे तहरीर दे।

पहले भी दर्ज हुआ मुकदमा

मेन एग्जाम के दौरान स्टूडेंट लीडर रवि गोला ने म् और 9 मार्च को भी कॉलेज में नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाया था। चहेते को नकल देने के लिए वह एग्जाम रूम तक घुस गया था। रोकने पर वह वाइस प्रिंसिपल और चीफ प्रॉक्टर से भिड़ गया था। प्रिंसिपल के आदेश पर चीफ प्रॉक्टर ने उसके खिलाफ थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज किया गया। लेकिन, पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट लीडर को गिरफ्तार नहीं किया, वहीं एबीवीपी ने दोनों स्टूडेंट लीडर्स से पल्ला झाड़ लिया है। एबीवीपी के महानगर मंत्री प्रशांत कुमार पाल ने कहा कि अभय चौहान, आकाश कुमार और रवि गोला का संगठन से कोई लेना-देना नहीं है।

-----------------------

वर्जन ---

दोनों स्टूडेंट लीडर्स नशे की हालत में कैंपस में घूम रहे थे। जब उन्हें रोका, तो वह ईट लेकर दौड़ाने लगे। साथ ही उन्होंने जान से मारने की धमकी दी है। दोनों स्टूडेंट लीडर के खिलाफ तहरीर दे दी है।

डॉ। एसपी मौर्य, चीफ प्रॉक्टर, बीसीबी