-प्रति बैग 10 रुपए की करते हैं वसूली, मुरादाबाद की जगह देते हैं अगले स्टेशन रामपुर का टिकट

-मंत्री और परिवहन निगम के ट्विटर अकाउंट पर शिकायत करने पर हुआ एक्शन

BAREILLY: परिवहन निगम बस के कंडक्टर और ड्राइवर अपनी मनमर्जी पर उतारू हैं। मंत्री और अधिकारियों के सख्त एक्शन के बाद सवारियों को परेशान किया जा रहा है। कभी सवारी से लगेज के लिए प्रति बैग 10 रुपए की वसूली कर रहे हैं तो कभी सवारी को बीच रास्ते में ही उतार दिया जाता है। यही नहीं सवारी को उतरना कहीं होता है लेकिन उसे टिकट अगले स्टेशन का दिया जाता है। सभी मामलों की शिकायत परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, यूपी परिवहन निगम और बरेली परिवहन के ट्विटर अकाउंट पर की गई है। सभी मामलों में एक्शन लिया गया है।

कंडक्टर और हेल्पर ने किया मिसबिहेव

अमन श्रीवास्तव ने ट्विटर पर शिकायत की कि वह 31 अगस्त को यूपी 27 टी 7474 नंबर बस में कौशांबी से रामपुर के लिए बैठे थे। उनके साथ पत्‍‌नी, पेरेंट्स व इनलॉज थे और 4 बैग थे। बस कंडक्टर और हेल्पर ने कहा कि उन्हें प्रति बैग 10 रुपए लगेज सर्विस चार्ज के रूप में देने होंगे। उन्होंने इससे पहले कभी बैग के रुपए नहीं दिए थे, इसलिए रुपए देने से इनकार किया तो हेल्पर ने उनके साथ बद्तमीजी की। इस मामले में बस कंडक्टर और हेल्पर को हटा दिया गया है। बस ओनर को नेग्लीजेंसी का नोटिस दिया गया है।

रामपुर का दिया टिकट

प्रशांत भटनागर ने शिकायत की है कि वह 1 सितंबर को वह रुहेलखंड डिपो की बस में आनंद विहार से मुरादाबाद के लिए बैठे थे लेकिन बस कंडक्टर ने उन्हें मुरादाबाद का टिकट नहीं दिया और उन्हें 210 रुपए का रामपुर का टिकट दिया। यही नहीं उसने मुरादाबाद में उतारने से भी इनकार कर दिया। जब उन्होंने कंडक्टर से बात की तो जवाब दिया गया कि ड्राइवर नया है और वह बस को अंदर नहीं ले जाएगा। इस मामले में दोनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

स्टॉफ ने की बदतमीजी

कुशाग्र अग्निहोत्री ने शिकायत की कि वह 6 दिन पहले यूपी 26 टी 2150 नंबर की बस में बैठे थे। बस का एसी काम नहीं कर रहा था। यही नहीं शिकायत करने पर बस कंडक्टर ने मिसबिहेव किया और उन्हें बस अड्डे की जगह चंडीपुल पर ही उतार दिया। इसके अलावा सामान का एक्स्ट्रा चार्ज लिया। इस मामले में स्टाफ के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।