- नेहरू युवा केंद्र में बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में टिकट की घोषणा

- समर्थक संगठनों के पदाधिकारियों से मिलकर नसीमुद्दीन हुए गदगद

BAREILLY:

बसपा ने मंडे को नेहरू युवा केंद्र में कार्यकर्ता सम्मेलन में कैंट विधानसभा से व्यापारी नेता राजेंद्र गुप्ता का टिकट फाइनल कर दिया है। सम्मेलन में मौजूद भारी भीड़ और संगठनों के पदाधिकारियों के स्वागत परेड देख पश्चिमी उत्तरप्रदेश के प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी गदगद नजर आए। जिसके बाद उन्होंने राजेंद्र गुप्ता को प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा की। कार्यक्रम में नवनिर्वाचित एमएलसी और जोन कोऑर्डिनेटर अतर सिंह राव, एमएलसी सुरेश कश्यप मौजूद रहे।

बसपा का ही विकल्प है

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मंच से कहा कि मोदी सरकार ने कालाधन लाकर हर खाते में पंद्रह लाख का वादा किया था लेकिन लोगों के खाते में पंद्रह पैसे भी नहीं आए। जशोदा बेन को बहन बताया था, जब बहन के अच्छे दिन नहीं ला सके तो देश के क्या अच्छे दिन लाएंगे। उन्होंने बीजेपी को प्रदेश छोड़ने और गंदगी समेटकर गुजरात जाने का सुझाव दिया। कहा कि केंद्र ने व्यापार का सत्यानाश कर दिया है। सपा पर हमला करते हुए उसे गुंडागर्दी, हत्या, दुराचार, डकैतों की शरणस्थली कहा। सपा के लिए नारा बनाया 'खाली प्लाट हमारा है, जो जितना बड़ा अपराधी, उतना बड़ा समाजवादी'। नारों पर समर्थकों पर तालियां बजाई। कांग्रेस को डूबता जहाज कहकर नकार दिया। उन्होंने जनता के सामने बसपा का ही विकल्प बचा है।

कई लोग रहे मौजूद

इस मौके पर सुन्नी उलमा काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना फरियाद, बरेली मंडल के जोन कोऑडिनेटर ब्रह्मस्वरूप सागर, जिलाध्यक्ष नरेंद्र सागर, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश सागर, संजीव सागर, विधायक वीरेंद्र सिंह, विधायक सुलतान बेग, रमेश सागर, यशपाल गंगवार व अन्य व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे।