-डिप्रेशन में आए किराना व्यापारी ने सुबह करीब 7 बजे पहुंचे हॉस्पिटल से लगा दी छलांग

-डेढ़ साल पहले पत्नी की कैंसर से हो गई थी इसी हॉस्पिटल में मौत

BAREILLY:

गंगाशील हॉस्पिटल की छत से थर्सडे सुबह कालीबाड़ी निवासी एक अधेड़ व्यापारी ने छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। इस दौरान हॉस्पिटल से कई डॉक्टर और स्टॉफ मौके से खिसक लिए। मृतक की शिनाख्त मौके पर उसके दोनों बेटों ने की। परिजनों ने बताया कि इसी हॉस्पिटल में मृतक की पत्नी की कैंसर की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। जिस पर मृतक ने इलाज में डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया था।

कैंसर से पीडि़त थी पत्नी

बारादरी के कालीबाड़ी निवासी संजय अग्रवाल 50 वर्ष शॉप चलाते थे। संजय अग्रवाल की जैन मंदिर के पास में किराना की शॉप है। परिजनों ने बताया कि संजय की पत्नी शालिनी अग्रवाल कैंसर से पीडि़त थी। करीब डेढ़ साल पहले गंगाशील हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उस समय संजय ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया था लेकिन कोई तहरीर नहीं दी थी। कुछ दिन बाद से संजय अग्रवाल गंगाशील हॉस्पिटल में छत पर घूमने के लिए जाते थे और फिर वापस आ जाते थे। मृतक के बेटे तरंग और रचित अग्रवाल ने बताया कि सुबह वह पूजा पाठ करने के बाद घर से टहलने के लिए निकले तो वह गंगाशील हॉस्पिटल की पांचवीं मंजिल पर पहुंच गए। वहां से उन्होंने छलांग लगा दी।

नहीं कराया पोस्टमार्टम

संजय अग्रवाल की मौत पर मृतक के बेटे तंरग और रचित परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस मामले में किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए लिखकर पुलिस को दे दिया।

--------------

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। लेकिन मृतक के परिजनों ने किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए लिखकर दे दिया है। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पंकज वर्मा, एसएचओ प्रेमनगर