- ईद से पहले हुए 10 करोड़ की निकासी से मैक्सिमम एटीएम हो गए थे खाली

- फ्राइडे को पैसे विड्रॉ करने के लिए भटकते रहे लोग, अभी होगी और प्रॉब्लम्स

>BAREILLY: बकरीद से एक दिन पहले सिटी में हुई जमकर शॉपिंग ने कई एटीएम के खजाने तो पहले ही खाली कर दिए हैं। इसके चलते फ्राइडे को अधिकतर एटीएम से रुपए नहीं निकले। ऊपर से अभी बैंकों की तीन दिन बंदी है तो ऐसे में दिक्कत होना लाजमी है। रुपए निकालने के लिए लोग इधर-उधर भागते नजर आए। सरकारी व प्राइवेट दोनों ही बैंक्स के एटीएम ने पैसे उगलना बंद कर दिया था। एक दो एटीएम वर्क भी कर रहे थे तो, वहां पर लोगों की काफी लंबी लाइन देखने को मिली।

ईद पर हुई थी जमकर शॉपिंग

शहर में सभी बैंकों के करीब 150 एटीएम लगे हुए हैं लेकिन फ्राइडे को मैक्सिमम एटीएम खाली रहे। हालांकि बैंको यह दावा है कि तीन दिन की छुट्टी को देखते हुए सभी बैंकों ने अपने-अपने एटीएम फुल कर दिए थे। बता दें कि बकरीद पर देर रात तक हुई जमकर शॉपिंग से एटीएम खाली हो गए। एक आंकड़े के मुताबिक बकरीद पर 10 करोड़ से अधिक रुपए एटीएम से विड्रॉ हुए थे। इसके चलते फ्राइडे को एटीएम से रुपए नहीं निकले।

दो दिन कैसे होगा मैनेज

फ्राइडे को सबसे खस्ता हाल मार्केट में लगे एटीएम का रही। पैसे विड्रॉ करने के लिए भटक रहे रोहित वर्मा ने बताया कि, सेंट्रल बैंक, पीएनबी, यूनियन कई बैंकों का एटीएम ट्राई किया लेकिन रुपए विड्रॉ नहीं हुए। आखिरकार तलाश चौपुला एक्सचेंज के पास एसबीआई के एटीएम से पूरी हुई। कुछ ऐसा की दर्द एटीएम से पैसै विड्रॉ करने पहुंची सुनीता गंगवार, मोहित सक्सेना ने बयां किया। दिक्कत यह है कि बैंकों की सैटरडे और संडे दो दिन बंदी है। फ्राइडे तक एटीएम खाली हो गए थे तो दो और दिनों तक जब लोगों को रुपए की जरूरत होगी तो कैसे काम चलेगा।