-सपा के अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष हाजी रियाज ने तीन तलाक की पैरवी में दिया विवादित बयान

BAREILLY : सपा के अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री हाजी रियाज अहमद ने संडे को ट्रिपल तलाक को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब कोई पति पत्‌नी को गैर मर्द के साथ देख लेता है तो उसके पास दो ही रास्ते होते हैं, पहला वह पत्‌नी की हत्या कर दे और दूसरा ट्रिपल तलाक। ऐसे में वह बचने के लिए दूसरा रास्ता अपनाकर ट्रिपल तलाक देता है। उन्होंने ट्रिपल तलाक के खिलाफ आवाज उठाने वालों को शरीयत का कानून पढ़ने की नसीहत भी दे डाली। यही नहीं ट्रिपल तलाक का मुद्दा उठाने वाली बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी इतनी ही मुस्लिम महिलाओं की हिमायती है तो वह महिला आरक्षण बिल में मुस्लिम महिलाओं के लिए अलग से 8 परसेंट आरक्षण दे।

 

पीएम से सिर्फ हाथ मिलाते राहुल

सपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हाजी रियाज अहमद ने बताया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उन्हें अजहरी मियां के विशाल पर अपना नुमाइंदा बनाकर भेजा था। उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल फेम रहे अजहरी मियां ने पूरी दुनिया में मोहब्बत का पैगाम फैलाया। उन्होंने राहुल गांधी के लोकसभा में पीएम के गले लगने और अखिलेश के कमेंट पर कहा कि राहुल गांधी को इस तरह गले नहीं मिलना चाहिए था, बस हाथ मिलाकर चले आते। आजम खां के जनाजे में शामिल न होने के बयान पर कहा कि यह आजम खां से पूछो।

 

हमारी सरकार में कम था भ्रष्टाचार

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि सपा ने जिस तरह से बाई इलेक्शन जीता है, उसी तरह से आगामी इलेक्शन में परफार्म करेगी। उन्होंने शाहजहांपुर की पीएम की रैली के सवाल पर कहा कि पीएम जैसी रैली तो थी नहीं और न ही किसान रैली, क्योंकि न तो भीड़ थी और न ही किसान, सिर्फ बीजेपी के कार्यकर्ता थे। उन्होंने कहा कि हम स्वीकार करते हैं कि हमारी सरकार में भ्रष्टाचार था लेकिन बीजेपी की सरकार में हमारी सरकार से 100 गुना ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ गया है।