आंवला के महमूदपुर में संडे रात पशु तस्करों के बीच जमकर हुई फायरिंग, पुलिस ने हत्या का दर्ज किया मुकदमा

BAREILLY/ANOLA: आंवला थाना अंतर्गत महमूदपुर गांव में संडे रात पशु तस्करों की बीच जमकर फायरिंग हुई। करीब 40 मिनट तक हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। फायरिंग से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की पहचान पशु लुटेरे के रूप में होना बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

मौके पर मिलीं 5 जोड़ी चप्पलें

गांव वालों के मुताबिक रात में फायरिंग होने पर जब मंडे सुबह अरिल नदी की ओर जाने वाले राम स्वरूप के खेत में देखा तो वहां पर 35 वर्षीय युवक की लाश पड़ी हुई थी। पूर्व प्रधान प्रेमशंकर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के पेट में गोली लगी हुई थी। मौके पर काफी फसल टूटी हुई थी और करीब 5 जोड़ी चप्पलें भी पड़ी हुई थीं।

40 मिनट तक होती रही फायरिंग

लोगों की मानें तो करीब 3 बजकर 10 मिनट से शुरु हुई फायरिंग 3 बजकर 50 मिनट तक होती रही। फायरिंग के दौरान ही एक प्रतिबंधित पशु गांव की ओर भाग गया और बाद में कोई युवक उसे पकड़कर ले गया। मौके पर मिली युवक की लाश के हाथ पर रमेश लिखा हुआ था। जिला पंचायत सदस्य चमन सिंह यादव ने उसकी पहचान रमेश ंिसह पुत्र एवज सिंह उर्फ लटूरी के रूप में की है। वह पचढेर का रहने वाला था। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। लोगों की मानें तो युवक पशु तस्करों का एजेंट हो सकता है। वहीं पुलिस की मानें तो वह पशु लुटेरा है, जो रामपुर ले जाने वाले प्रतिबंधित पशु लूटता है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

युवक की खेत में लाश मिली थी। उसके पेट में गोली लगी है। पशु तस्करी से जुड़े मामले की जांच की जा रही है।

यमुना प्रसाद, एसपी रुरल बरेली