बारादरी के ग्रीन पार्क में हुई वारदात, कोतवाली एरिया में भी चोरी का प्रयास

BAREILLY: बारादरी थाना अंतर्गत ग्रीन पार्क में चोरों ने डिप्टी एसपी के घर ही सेंध लगा दी। चोर घर से 45 हजार रुपए नकद व लाखों का सामान चोरी करके ले गए हैं। संडे को पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं कोतवाली पुलिस ने भी सैटरडे शाम चोरी करते एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा है।

परिवार के साथ रहते हैं बांदा

यशवीर सिंह, बांदा में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात हैं। उनका सेक्टर बी ग्रीन पार्क में मकान हैं। वह परिवार के साथ बांदा में ही रहते हैं और उनका नौकर घर की देखरेख करता है। यशवीर सिंह की पत्‍‌नी ने पुलिस से शिकायत की 21 जनवरी की रात में चोरों ने घर के ताले तोड़कर अलमारियों में रखे करीब 45 हजार रुपए व लाखों की ज्वैलरी चोरी कर ली। चोरों ने दरवाजे की चौखट भी उखाड़ दीं। 22 जनवरी को जब नौकर ने देखा तो उन्हें सूचना दी। एसएचओ कमरुल हसन ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चोरों की तलाश की जा रही है।

2-------------------

घर से पर्स चोरी करते पकड़ा

कोतवाली अंतर्गत सैटरडे शाम साकेत कालोनी में विराग गोयल के घर एक युवक पर्स से रुपए चोरी कर रहा था। विराग गोयल ने उसे मौके से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस गिरफ्त में आए चोर की पहचान सहारनपुर निवासी प्रदीप के रूप में हुई है।