-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में अज्ञात युवक की मौत की जगह महिला की मौत का काट दिया मेमो

>BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में संडे को इमरजेंसी के डॉक्टरों ने अजीबो-गरीब कारनामा किया। हॉस्पिटल में अज्ञात शख्स की इलाज के दौरान मौत हुई थी लेकिन डॉक्टरों ने महिला की मौत का मैमो काट दिया। सुभाषनगर पुलिस चौकी इंचार्ज जब पंचनामा भरने पहुंची तो उन्हें काफी देर महिला की डेडबॉडी ढूंढने में लग गए। कोतवाली से हॉस्पिटल तक चक्कर लगाने के बाद पता चला कि गलती से मेमो कट गया था। जिसके बाद अज्ञात शख्स का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भ्ोजा गया।

जंक्शन के पास मिला था बेहोश

सुभाषनगर चौकी अंतर्गत जंक्शन से कुछ दूरी पर सैटरडे सुबह एक युवक बेहोशी की हालत में पड़ा मिला था। गंभीर हालत होने पर पुरवा बब्बन पुर निवासी करीम खां ने उसे इलाज के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया। डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इसका मेमो काटा गया। जिसके बाद उसकी शाम के वक्त मौत हो गई। 4 बजकर 35 मिनट पर मेमो काटा गया कि अज्ञात महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल से मेमो कोतवाली भेजा गया। कोतवाली पुलिस ने सुभाषनगर पुलिस को पंचनामा भरने के लिए सूचना दी।

लगाना पड़ गया चक्कर

रात हो जाने की वजह से संडे सुबह सुभाषनगर चौकी इंचार्ज शर्मिला शर्मा पंचनामा भरने के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचीं। हॉस्पिटल की मोर्चरी में गई तो वहां पर किसी महिला की लाश नहीं मिली। वहां पर सिर्फ पुरुष की लाश रखी हुई थी। जिसके बाद वह कोतवाली पहुंची और एसएचओ से मिली। वहां भी बताया गया कि मेमो महिला की मौत का ही आया था। जिसके बाद उन्होंने भर्ती कराने वाले करीम खां से फोन पर पूछा तो उसने अज्ञात पुरुष को भर्ती कराने की बात बताई। फिर से हॉस्पिटल में जाकर पता किया गया तो पुरुष की ही लाश निकली। जिसके बाद पुरुष के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।