-आईवीआरआई में मंडे सुबह डॉक्टर पर इंश्योरेंस कंपनी के एडवाइजर ने मूसल से बोला हमला

-डॉक्टर प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

>BAREILLY: मरीज की मौत के बाद हंगामा और डॉक्टरों पर हमले के मामले तो अक्सर सामने आते हैं लेकिन मंडे को डॉगी की मौत पर भी डॉक्टर पर हमला किया गया। मामला इज्जतनगर थाना के आईवीआरआई का है। अपने रम नाम के डॉगी के मौत के गम में उसके मालिक ने एक डॉक्टर पर लोहे के मूसल से जानलेवा हमला किया। आरोपी संजीव को पकड़कर डॉक्टर के अन्य साथियों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

पहुंचते ही करने लगा झगड़ा

प्रशासनिक अधिकारी फिरोज खां के मुताबिक देश दीपक पॉली क्लीनिक में एमबीबीएससी रिसर्च स्कॉलर हैं। वह जानवरों का इलाज भी करते हैं। मंडे दोपहर करीब साढ़े 12 बजे भूड़ निवासी संजीव सक्सेना वहां पहुंचे और अपने डॉगी की मौत का डॉक्टर को जिम्मेदार बताते हुए डॉक्टर दीपक से भिड़ गए और उनके सिर पर लोहे के मूसल से वार कर दिया। इसके चलते वह बेहोश गए। वहां मौजूद स्टाफ ने उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

संजीव सक्सेना का कहना था कि उसके दो डागी रम और विस्की में से रम बीमार हो गया था। वह उसे आईवीआरआई में कोई डॉक्टर डे दिखाने आया था। हालांकि, डॉक्टर दीपक ने डॉगी का इलाज किया। सही इलाज न मिल पाने पर डॉगी रम की गत 22 मार्च को मौत हो गई। इसी बात की शिकायत करने के लिए वह आईवीआरआई आए थे लेकिन वहां के डॉक्टरों ने उनकी पिटाई कर दी। बचाव में उसने भी हमला किया। वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। संजीव एक इंश्योरेंस कंपनी में एडवाइजर है।

आईवीआरआई के रिसर्च स्कॉलर पर डॉगी की मौत के बाद हमला किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आकाश तोमर, सीओ सिटी थर्ड