- कस्बे में नहीं थम रही हैं चोरी की घटनाएं

- चौकी इंचार्ज ने आश्वासन देकर खुलवाया जाम

सेंथल : सेंथल में चोरी की घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। फ्राइडे नाइट चोरों ने एक डिश की दुकान के ताले तोड़कर बीस हजार की नकदी के साथ ही लैपटाप पर हाथ साफ कर दिया। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से गुस्साए लोगों ने सैटरडे को मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। जिससे वाहनों की लम्बी कतार लग गयी। सूचना पर मौके पर पहुंचे सेंथल चौकी इंचार्ज ने लोगों को कार्रवाई का अश्वासन देकर जाम खुलवाया।

डिश की दुकान से लैपटॉप चोरी

फ्राइडे रात चोरों ने सेंथल ग्रामीण बैक के सामने स्थित अरबाब हुसैन पप्पू की डिश की दुकान के ताले तोड़कर लैपटॉप, बीस हजार नकदी समेत हजारों का माल पार कर दिया। कस्बे में हो रही ताबड़तोड़ चोरियों से नाराज व्यापारी सैटरडे को सड़क पर उतर आए। व्यापारियों ने सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे सेंथल चौकी इंचार्ज अशोक सोलंकी ने लोगों को समझाया और जाम खुलवाया।

सेंथल चौकी पर स्टाफ का टोटा

सेंथल पुलिस चौकी जिसके क्षेत्र मे नगर पंचायत सेंथल के अलावा एक दर्जन सें अधिक गांव आते हैं। इस पुलिस चौकी पर चौकी इंचार्ज के अलावा दो कांस्टेबल तैनात हैं। तीन पुलिसकर्मियों के ऊपर हजारों लोगों की सुरक्षा का जिम्मा है। वहीं सेंथल में चल रहे हजरत चिराग अली शाह मियां के उर्स मेले में भी इस बार अलग से पुलिस बल तैनात नहीं किया गया है। नगर पंचायत अध्यक्ष ने एसपी देहात से और पुलिसकर्मियों की तैनाती की मांग की है।