-प्रधान प्रत्याशी के घर प्रधान पति ने समर्थकों ने लगाई आग

-पूर्व प्रधान के घर भी प्रधान पति ने पथराव फायरिंग कर मचाया उत्पात

नवाबगंज : प्रधान की जीत के खुमारी में नव निर्वाचित प्रधान के पति ने अपने भाइयों और समर्थकों संग पूर्व प्रधान के घर पर पथराव करते हुये मकान में बैठे लोगों पर धारदार हथियारों से धावा बोल दिया। जिसमें एक ग्रामीण को गम्भीर चोट आई है। वहीं प्रधान पति ने अपने भाइयों और समर्थकों की मदद से प्रधान प्रत्याशी के मकान को आग के हवाले कर दिया। इस आगजनी के दौरान प्रधान प्रत्याशी की दो बाइक समेत लाखों का सामान जल गया। दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपी प्रधान के पति उसके भाइयों सहित सैकड़ों समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया है।

समर्थकों संग बोला हमला

नवाबगंज से सटे रिछौला किफायतुल्ला गांव में मोहम्मद सलीम की पत्‍‌नी शहाना बी, मोहम्मद हनीफ की पत्‍‌नी शवाना और हाजी अबरार की पत्‍‌नी यासमीन ने प्रधानी का चुनाव लड़ा था। हाजी अबरार की पत्‍‌नी यासमीन सलीम की पत्‍‌नी शहाना बी से चुनाव हार गई। आरोप है कि वेडनसडे नाइट प्रधान पति मोहम्मद सलीम अपनी पत्‍‌नी शहाना की जीत की खुशी में अपने समर्थकों संग गांव में आतिशबाजी के साथ जुलूस निकाल रहे थे। आरोप है कि जब प्रधान पति मोहम्मद सलीम अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुये प्रधान प्रत्याशी शवाना के मकान के सामने से गुजरे तो उन्होंने आपने समर्थकों के साथ शवाना के मकान पर धावा बोल दिया और उसके मकान में आग लगा दी। आग से मकान में खड़ी दो बाइक समेत लाखों का सामान जलकर राख हो गया। प्रधान प्रत्याशी के जेठ मोहम्मद रफीक की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान पति मोहम्मद सलीम उनके भाई मोहम्मद नफीस, समर्थक जाफर, अब्दुल मजीद उर्फ खन्ना, अलाउद्दीन के साथ ही 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

धारदार हथियार से किया वार

वहीं मोहम्मद सलीम पर आरोप है कि उन्होंने वेडनसडे नाइट समर्थकों के साथ पूर्व प्रधान यासमीन के मकान पर धावा बोल कर उनके मकान में जमकर पथराव किया। इस हमले में पूर्व प्रधान के मकान में बैठे इरशाद गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिसे पहले इलाज के लिए नवाबगंज लाया गया, लेकिन हालत गम्भीर होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया। पूर्व प्रधान के घर हुये हमले में घायल हुये इरशाद के भाई इरफान की तहरीर पर पुलिस ने मोहम्मद सलीम उसके भाइयों मोहम्मद नफीस, तौसीफ , समर्थक असलम, रेहान, अफजाल हुसैन, मुजम्मिल के साथ ही 70 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।