-बाजार से होली की खरीदारी करने बाइक से रिठौरा जा रहे थे पिता पुत्र

HAFIZGANJ: होली की शॉपिंग करने रिठौरा कस्बा को जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को अनियंत्रित रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक बस की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि, युवक के पिता छिटककर दूर जा गिरे, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घायल को भेजा हॉस्पिटल

क्षेत्र के गांव भटपुरा जागीर निवासी रामऔतार पुत्र अर्जुन 14 वर्षीय के साथ होली की खरीदारी करने बाइक से रिठौरा की बाजार जा रहा था। इसी दौरान पीलीभीत की ओर से आई रुहेलखंड डिपो की बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगने पर रामऔतार छिटक कर दूर जा गिरे, लेकिन अर्जुन बस की चपेट में आ गया। मौका पाकर बस चालक फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने घायल रामऔतार को हॉस्पिटल भेजने के साथ ही अर्जुन के शव को पीएम के लिए भेज दिया।

साइंटिस्ट बनाना चाहते थे परिजन

अर्जुन रिठौरा के दरबारी लाल शर्मा इंटर कालेज में कक्षा आठ का स्टूडेंट था। अर्जुन रामौतार की तीन संतानों में सबसे छोटा था। रामौतार व परिवार के अन्य सदस्य उसे साइंटिस्ट बनाना चाहते थे। एक्सीडेंट के बाद होली की खुशियां मातम में बदल गईसाथ ही पूरे परिवार का सपना बिखर गया।