-अधूरा रिजल्ट जारी करने को लेकर आरयू फंस गया है

-एबीवीपी ने इस मामले को आयोग में कंप्लेन की है

BAREILLY: बीकॉम का आधा-अधूरा रिजल्ट जारी करने को लेकर आरयू अब बुरी तरह से फंस गया है। मामला अब एससी व एसटी आयोग में पहुंच गया है। आरयू जवाब देता है तो भी फंसेगा और नहीं देता है तो भी फंसना तय है। एबीवीपी ने स्टूडेंट्स के साथ रिजल्ट जारी करने को लेकर प्रदर्शन किया था। बावजूद इसके आरयू ने रुके हुए रिजल्ट जारी नहीं किए। एबीवीपी ने इस मामले को आयोग में कंप्लेन की है। आई नेक्स्ट ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था। कंप्लेन लेटर के साथ आई नेक्स्ट की खबरों की कटिंग भी सपोर्ट के लिए पेश की गई है।

एससी व एसटी के साथ सभी के रिजल्ट रोके

ख्फ् मई को आरयू ने बीकॉम थर्ड ईयर का रिजल्ट जारी कर मेन एग्जाम के पहले रिजल्ट की घोषणा की। यह पहली बार था जब आरयू ने इतनी जल्दी रिजल्ट जारी किया। लेकिन यह रिजल्ट अधूरा था। आरयू ने अपने एफिलिएटेड क्7 एडेड कॉलेजेज के रिजल्ट रोक दिए। जिसमें बीसीबी कॉलेज भी शामिल है। करीब ख्,000 एससी व एसटी कैटेगरी के स्टूडेंट्स की फीस प्रतिपूर्ति का रुपया नहीं आने की वजह से रिजल्ट रोक दिया गया। इसमें वे स्टूडेंट्स भी फंस गए जिन्होंने अपनी फीस जमा कर दी थी। ऐसे में आरयू ने यह हथकंडा अपनाकर पहले ही अपने गले में रस्सी डाल ली थी।

आई नेक्स्ट ने प्रमुखता से उठाया था मुद्दा

आई नेक्स्ट ने ब् जून के एडीशन में इस खबर के माध्यम से इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था। जिसके बाद एबीवीपी के मेंबर्स ने स्टूडेंट्स के साथ मिलकर वीसी प्रो। मुशाहिद हुसैन का घेराव किया था। उनके आश्वासन के बाद भी आरयू ने रिजल्ट जारी नहीं किया। अब एबीवीपी ने इसकी शिकायत एससी व एसटी आयोग से कर दी है। एबीवीपी के विवि संयोजक सुमित गुर्जर ने बताया कि आरयू अपनी हठधर्मिता पर उतर आया है। जिससे स्टूडेंट्स बड़ी प्रॉब्लम में हैं।