-दोनों के एफबी अकाउंट से हो रहे कई अहम खुलासे

-एसटीएफ के द्वारा दोनों के अकाउंट जा रहे खंगाले

BAREILLY: आईएसआई एजेंट मोहम्मद एजाज उर्फ कलाम और उसके भाई फहद उर्फ किंग के फेसबुक अकाउंट से कई अहम खुलासे हो रहे हैं। फहद के अकाउंट में एक बंदूक धारी फालोवर भी है। उसकी तस्वीर कहीं न कहीं आतंक की कहानी बयां कर रही है। वहीं एजाज के कई फेसबुक अकाउंट थे जिनमें एक अकाउंट कलाम के नाम से था जिसमें बरेली के कई लोग भी फ्रेंड हैं।

चेयर पर बैठकर दिया पोज

फहद उर्फ किंग के फेसबुक अकाउंट में शफाकत अली फालोवर है। उसके हाथ में एक बंदूक है। बंदूक एके 47 लग रही है। बंदूकधारी बुजुर्ग लग रहा है और उसने एक कैप भी पहनी है जिसपर गार्ड भी लिखा है। हालांकि यह पोस्ट काफी पुरानी है। वहीं एजाज के पकड़े जाने के बाद भी फहद लगातार फेसबुक अकाउंट को अपडेट कर रहा है। उसने फ्राइडे रात में भी एक उर्दू में लिखी पोस्ट डाली। इस पोस्ट पर कई कमेंट भी आए और उसने जवाब भी दिया। अंत में उसने गुड नाइट भी बोला।

भूमिगत हो रहे जानने वाले

एजाज के पकड़े जाने के बाद एसटीएफ लगातार मामले की जांच कर रही है। वहीं एक बार दोबारा एजाज के रिमांड पर आने और उसे बरेली लाए जाने की खबर के चलते उसके जानकार और मददगार भूमिगत होते जा रहे हैं। कोई भी सामने निकलकर नहीं आ रहा है। वह एजाज उर्फ कलाम का नाम भी गलती से अपनी जुबा पर नहीं ला रहे हैं।